Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते को शौच कराने से रोका तो भड़क गया शख्स, महिला को पिटबुल से कटवाया

Pitbull Attack: भड़के शख्स ने अपना पालतू पिटबुल महिला पर छोड़ दिया, जिससे वह घायल हो गई. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है.

article-main

Pitbull Attack News Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पड़ोसी के पालतू कुत्ते को अपने दरवाजे के सामने शौच कराने से रोकने का अनुरोध एक महिला को भारी पड़ गया. दरवाजे पर कुत्ते को शौच कराने से मना करने पर शख्स ने अपना पालतू पिटबुल महिला पर छोड़ दिया. कुत्ते के हमले के दौरान ही उसके मालिक के परिवार के लोगों ने भी महिला से मारपीट की. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर निवासी रिया देवी पिछले कुछ दिनों से एक व्यक्ति को अपने पिटबुल को उसके घर के सामने शौच कराते देख रहीं थीं. शुक्रवार को महिला ने कुत्ते को अपने घर के बाहर शौच कराते देखा तो वह कुत्ते के मालिक से ऐसा करने पर मना करने लगी. जिस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. रिया देवी का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले शख्स ने उन्हें डराने के लिए कुत्ते को उन पर छोड़ दिया. कुत्ते ने महिला को उसके हाथ और पैर में पांच बार काटा.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में ही क्यों होता है इतना प्रदूषण? पराली नहीं ये चीजें हैं अहम वजह

महिला ने थाने में की शिकायत 

रिया देवी ने बताया कि जख्मी हालत में उन्हें परिवारवाले इलाज के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर पहुंचे.जहां इलाज और एमएलसी के बाद स्वरूप नगर पुलिस स्टेशन पहुंच इस पूरे मामले की शिकायत लिखित में की है. परिवार का कहना है कि पिटबुल नस्ल के कुत्ते को लेकर गली में रहने वाले लोग बेहद ही डरे हुए हैं, जिसकी वजह से बच्चों ने गली में खेलना तक बंद कर दिया है. वहीं, महिला के पति ने बताया कि आरोपी व्यक्ति और उसके परिवार के लोग अक्सर ही दूसरों से लड़ते-झगड़ते रहते हैं. नाली जाम करने सहित कई दूसरों मुद्दों पर उनके बीच पहले भी बहस हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: Lucknow Crime: शराब के नशे में घर लौटा पति, दरवाजा खोलने में देरी हुई तो पत्नी की कर दी हत्या

 

मामले की जांच कर रही पुलिस 

 स्वरूप नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने इस घटना पर कहा कि शिकायत दर्ज की जा चुकी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज किया गया है. हम घटना की जांच कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पालतू कुत्तों को लेकर अक्सर विवाद सामने आते रहते हैं. हाल में ही दिल्ली से सटे नोएडा से इसी तरह की एक घटना सामने आई थी. नोएडा के सेक्टर 108 स्थित एक सोसायटी में सोमवार को लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर निवासियों के बीच लड़ाई हो गई थी. इस दौरान कथित तौर पर एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी ने महिला को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उसके पति ने उसके साथ मारपीट की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement