Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow Crime: शराब के नशे में घर लौटा पति, दरवाजा खोलने में देरी हुई तो पत्नी की कर दी हत्या

Husband Stabs Wife: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. शराब पीकर घर लौटे आरोपी ने दरवाजा खोलने में देरी पर आपा खो दिया और जघन्य अपराध को अंजाम दिया. 

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी में हैरान करने वाला मर्डर केस सामने आया है. यहां एक शख्स ने देर रात घर लौटने के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स लंबे समय से डिप्रेशन में था और पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. शनिवार की देर रात जब वह घर लौटा तो पत्नी सो गई थी. उसने कई बार दरवाजे की घंटी बजाई लेकिन गेट नहीं खुला तो वह आपे से बाहर हो गया. नशे की हालत में उसने जैसे-तैसे घर का दरवाजा खोला और पत्नी की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. फिर चाकुओं से हमला बोल दिया. मां को बचाने के लिए उसके बच्चों ने आरोपी को घर के दूसरे कमरे में लॉक कर दिया लेकिन वह कमरे से भाग निकला.

लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट में रहने वाले आदित्य कपूर ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बच्चों ने उसे रोकने की कोशिश भी की और कमरे में बंद भी कर दिया. हालांकि, इससे वह  रुका नहीं और कमरे से निकलकर तीसरे फ्लोर से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि आदित्य की हालत गंभीर है जबकि पत्नी की मौत हो चुकी है. मृतक की पहचान शिवानी कपूर के तौर पर हुई है. बस कुछ ही पल में एक परिवार पूरी तरह से टूटकर बिखर गया है. 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में बरसे अमित शाह, 'नीतीश हैं पलटूराम, लालू यादव उन्हें बर्बाद करेंगे'  

पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की भी कोशिश की 
आरोपी आदित्य ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की भी कोशिश की और घर की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी. घर में मौजूद बच्चों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है और शिवानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बताया कि बच्चों ने बताया कि माता-पिता के बीच में अक्सर ही पैसों को लेकर झगड़ा होता था. आदित्य काफी अक्सर शराब पीकर लौटता था और घर में काफी झगड़े होते थे.

लॉकडाउन में कारोबार खत्म होने से परेशान रहता था आरोपी 
पुलिस ने बताया कि अब तक की जानकारी में पता चला है कि आदित्य की आर्थिक हालत पहले अच्छी थी और उसका अपना शोरूम था. हालांकि, कोरोना लॉकडाउन में कारोबार खत्म हो गया और उसे किसी और के यहां नौकरी करनी पड़ रही थी. इस वजह से परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी. पैसों की तंगी की वजह से ही परिवार में तनाव रहता था. आदित्य ने पहले भी कई बार अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. 

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने राजस्थान चुनाव के लिए जारी की 5वीं लिस्ट, उपेन यादव को मिला टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement