Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र के खोपोली में खाई में जा गिरी बस, अब तक 12 की मौत और 25 लोग घायल

Khopoli Bus Accident: महाराष्ट्र के खोपोली में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 25 लोग घायल हुए हैं.

article-main

Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खोपोली में एक भीषण हादसा (Maharashtra Bus Accident) हुआ है. खोपोली के पहाड़ी इलाके में एक बस खाई में जा गिरी है. इस हादसे में अभी तक 12 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में कुल 25 लोग घायल हुए हैं. घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है. अभी यह नहीं पता चल पाया है कि यह हादसा कैसे हुआ.

रायगढ़ के एसपी ने बताया है कि एक बस गहरी खाई में गिर गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. अभी तक 7 लोगों की जान गई है और 25 लोग घायल हुए हैं. बताया गया है कि स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. इस बस में गोरेगांव की एक संस्था से जुड़े लोग सवार थे. ये लोग पुणे में एक कार्यक्रम से लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें-  अरविंद केजरीवाल को CBI ने क्यों बुलाया? क्या हैं आरोप? समझिए पूरा मामला

200 फीट गहरी खाई में गिरी बस
खाई में गिरी बस को निकालने और लोगों को बचाने के लिए क्रेन बुलाई गई है. बताया गया है कि नियंत्रण खो देने के बाद यह बस 200 फीट गहरी खाई में गिरी है. हादसे के वक्त इस बस में 35 से ज्यादा लोग सवार थे. ऐसे में अभी और भी लोग बस में फंसे हो सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement