Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Ram Mandir Roof Leaking: राम मंदिर की छत से पानी गिरने पर बोले नृपेंद्र मिश्रा, 'कुछ दिन की बात है'

Ram Mandir Roof Leaking: राम मंदिर की छत से बारिश का पानी टपकने का मामला सोशल मीडिया पर छाया है. मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष  नृपेंद्र मिश्रा ने इस पर सफाई दी है.

Latest News
Ram Mandir Roof Leaking: राम मंदिर की छत से पानी गिरने पर बोले नृपेंद्र मिश्रा, 'कुछ दिन की बात है'

राम मंदिर की छत टपकने पर नृपेंद्र मिश्रा ने दी प्रतिक्रिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. मंदिर की छत से बारिश का टपकने का दावा मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने किया था. मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा (Nripendra Misra) ने दावे पर कहा कि छत से पानी टपकने की बात सही है. मैंने भी देखा है. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि पहले फ्लोर से बारिश का पानी टपक रहा है, क्योंकि निर्माण काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में हैं और खुद उन्होंने मंदिर का जायजा लिया है.  

मुख्य पुजारी ने मंदिर के निर्माण कार्य पर उठाए थे सवाल 
राम मंदिर की छत से बारिश टपकने का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मंदिर के निर्माण कार्य और गुणवत्ता पर सवाल उठाए जा रहे थे. मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने भी इस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ऐसे हालात में मंदिर के डिजाइन और निर्माण पर सवाल उठते हैं. बता दें कि अयोध्या रेलवे स्टेशन की एक दीवार भी गिर गई है.


यह भी पढ़ें: 18वीं लोकसभा के पहले दिन आक्रामक तेवर में दिखे PM Modi, बोले- 'लोकतंत्र पर काला धब्बा थी इमरजेंसी'  


इसके बाद से विपक्ष मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा की टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रहा है. कई विपक्षी दलों के नेता ने भी मंदिर निर्माण और अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि यह बीजेपी के भ्रष्टाचार का नमूना है.

छत टपकने पर नृपेंद्र मिश्रा ने दी सफाई
राम मंदिर से छत टपकने के सवाल पर नृपेंद्र मिश्र ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मैं खुद अयोध्या में हूं और यह बात सच है कि पहले फ्लोर से बारिश का पानी गिर रहा है. इसकी वजह मंदिर में जारी निर्माण कार्य है. गुरु मंडप खुला है, इसलिए ऐसा हुआ है. कुछ दिनों में शिखर का काम पूरा हो जाएगा और फिर ये पूरी तरह से ढक जाएगा.


यह भी पढ़ें: Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में नक्सली कमांडर अरुण मंडावी का खात्मा, 5 लाख का था इनाम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement