Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar ने फैंस को किया निराश, जानें क्यों लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला?

Pregnant Dipika Kakar ने अपने TV करियर और एक्टिंग को लेकर ऐसा फैसला ले लिया है कि फैंस हैरान रह गए हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

article-main

Dipika Kakar Quits Acting: दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी एक्टिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. दीपिका पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ मिलकर अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी से जुड़ी पल- पल की अपडेट शेयर कर रही हैं. इन सबके बीच हाल ही में दीपिका ने एक ऐसा फैसला ले लिया है कि फैंस हैरान रह गए हैं. कई लोगों ने उनके इस फैसले पर निराशा भी जाहिर की है. दीपिका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इशारा कर दिया है कि वो एक्टिंग छोड़ रही हैं. उन्होंने बताया है कि इस फैसले के पीछे आखिर वजह क्या है?

दीपिका अपने पति शोएब के साथ एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं. जहां पर वो अपने फैंस के साथ अकसर बातें करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में खुलासा किया है कि वो एक्टिंग छोड़ रही हैं. इस बारे में उन्होंने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में भी बात की है. दीपिका ने कहा कि 'मैं प्रेग्नेंसी का ये दौर इंजॉय कर रही हूं और अपने बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हूं. मेरी एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है. मैंने बेहद छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. मैं 10 से 15 सालों तक काम करती रही'.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ के लिए ये बीमारी बनी आफत, छलका दर्द, बताया अपना हाल

उन्होंने आगे कहा- 'जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं अब काम नहीं करना चाहती हूं, मैं एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं. मैं एक हाउसवाइफ और एक मां की जिंदगी जीना चाहती हूं'. बता दें कि दीपिका आखिरी बार करण ग्रोवर के साथ 'कहां हम कहां तुम' में दिखाई दी थीं. उन्होंने 'ससुराल सिमर का 2' में भी कैमियो किया था. दीपिका टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 की विनर भी रह चुकी हैं. वहीं, अचानक दीपिका के एक्टिंग छोड़ने के फैसले ने फैंस को निराश कर दिया है. कई लोग उनकी वापसी की डिमांड करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Dipika Kakar बन गईं मां, अस्पताल से सामने आई बच्चे की पहली Photo?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement