Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट Dipika Kakar के लिए ये बीमारी बनी आफत, छलका दर्द, Video शेयर कर बताया अपना हाल

Dipika Kakar और उनके पति Shoaib Ibrahim जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान एक बीमारी से जूझ रही हैं.

Latest News
article-main

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर जल्द नन्हा महमान आने वाला है. दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.  दीपिका इस समय अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं और वो रोज अपने व्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने बताया है कि वो प्रेग्नेंसी के समय एक बीमारी से जूझ रही हैं. उन्होंने इसके उपाय और इलाज के बारे में भी अपने नए व्लॉग में बताया है.

दरअसल दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में बताया कि वो जेस्टेशनल डायबिटीज (gestational diabetes) से जूझ रही हैं. हालांकि वो ठीक हैं क्योंकि उन्हें समय रहते इसके लिए उचित दवा दी गई है. अपने इस हालिया व्लॉग में, दीपिका कक्कड़ ने इस बीमारी के निदान के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें थोड़ा लाइफस्टाल बदलने को कहा है. साथ ही हर मील के बाद शुगर लेवल जांचने के लिए भी कहा गया है.

दीपिका ने खुलासा किया कि बहुत सारी गर्भवती महिलाओं को इस तरह की डायबिटीज हो जाती है. उन्होंने कहा 'मैं सोचती रहती थी कि क्या मैं आम, चावल या मिठाई ज्यादा खा रही थी. पर मैं अपने डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही सब कुछ खाती थी.' दीपिका ने बताया कि यह बहुत सामान्य है. उन्होंने कहा 'जैसा कि बच्चा और प्लेसेंटा बढ़ता है, यह कई हार्मोन जारी करता है. ये हार्मोन इंसुलिन रेसिस्टेंस का कारण बनते हैं और यही कारण है कि आप ये बीमारी से जूझते हैं.'

ये भी पढ़ें: Fact Check: Dipika Kakar बन गईं मां, अस्पताल से सामने आई बच्चे की पहली Photo?

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. शोएब भी अपने यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर व्लॉग शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनके वीडियोज काफी पसंद आते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shoaib Ibrahim की बहन Saba पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ मिसकैरेज, व्लॉग में छलका दर्द

यहां देखें एक्ट्रेस का व्लॉग: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement