Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड का 'शहजादा' है इंजीनियर से एक्टर बना ये सितारा, मां से आज भी लेता है जेबखर्च

Kartik Aaryan फिल्म इंडस्ट्री के शहजादा बन चुके हैं. कम समय में उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जगह बना ली है. आज एक्टर के बर्थडे के मौके पर जानते हैं कुछ दिलचस्प किस्से.

Latest News
बॉलीवुड का 'शहजादा' है इंजीनियर से एक्टर बना ये सितारा, मां से आज भी लेता है जेब��खर्च

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा गुजार चुके हैं. कार्तिक ने अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं जिससे वो आज मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है. उनके चाहने वाले एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, उनके लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. आइए एक्टर के बर्थडे (Kartik Aaryan Birthday) पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. 

कार्तिक आर्यन के घरवाले उन्हें इंजीनियर बनना चाहते थे और इसके लिए उन्हें मुंबई भेज दिया गया. हालांकि कार्तिक के सिर पर एक्टर बनने का जुनून सवार था. ऐसे में वे मुंबई तो आगे गए लेकिन यहां उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ स्टूडियो के चक्कर लगाना भी शुरू कर दिया.  

काफी महनत करने के बाद साल 2011 में कार्तिक को फिल्म प्यार का पंचनामा में काम करने का मौका मिल गया. बस इसके बाद एक्टर की किस्मच पलट गई और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि एक रोमांटिक हीरो के रूप में करियर की शुरुआत करके उन्होंने अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना शुरू किया.

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan की बातों से चिढ़ गए Ex बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan? दे डाली 'इज्जत करने' की सीख

प्यार का पंचनामा के बाद प्यार का पंचनामा पार्ट 2 में भी नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर भूल भुलैया 2 में भी नजर आए. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही. कार्तिक की फिल्मों की लिस्ट में शाहजादा, आकाश वाणी, लुका छुपी, धमाका, फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा सहित कई शामिल हैं. वहीं अब एक्टर आशिकी 3 और चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं. दोनों ही फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: एक्टर बनने के लिए घर से भागे ये 5 कलाकार, आज हैं सुपरस्टार 

मां से आज भी लेते हैं जेब खर्च

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में खुलासा कर कहा था कि उनकी मां पैसे संभालती हैं. वो बोले 'मेरी मां मेरे पैसे संभालती हैं. मुझे नहीं पता कि मेरे खाते में कितने पैसे हैं या कोई पैसा है या नहीं.' कार्तिक ने बताया कि उन्हें उनकी मां ही उन्हें खर्चे के लिए पॉकेट मनी देती हैं. वहीं, अगर उन्हें जब कुछ खरीदना होता है तो उसके लिए पहले उन्हें अपनी मां की इजाजत लेनी पड़ती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement