Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya-Aditya के ब्रेकअप रूमर्स के बीच चंकी पांडे ने नाइट मैनेजर के साथ शेयर की सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय (Aditya Roy Kapur) के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) ने द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के साथ सेल्फी शेयर की है.

Latest News
Ananya-Aditya के ब्रेकअप रूमर्स के बीच चंकी पांडे ने नाइट मैनेजर के साथ शेयर की सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Ananya Panday, Aditya Roy Kapur, Chunky Panday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय (Aditya Roy Kapur) को लेकर लंबे वक्त से खबरें आ रही हैं कि दो साल की डेटिंग के बाद कपल ने इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप कर लिया है. दोनों को लेकर अक्सर ही इस तरह की चर्चा होती रहती है. हालांकि कपल ने इसपर कभी रिएक्ट नहीं किया है. इन सभी अफवाहों के बीच अनन्या पांडे के पिता यानी की एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए है. इस दौरान दोनों ही साथ में एंजॉय करते हुए दिखाई दिए हैं.

दरअसल, शनिवार 8 जून को चंकी ने एक ब्रांड शूट से कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह गोवा में द नाइट मैनेजर एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. चंकी आदित्य के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. एक्टर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गोवा के सर कार्लिटो ब्रेगेंजा से मिलें. बता दें कि कार्लिटो सेलेब्स के फेवरेट रेस्टोरेंट में से एक है. उन्होंने अपने पोस्ट में गोवा के काबो डी रामा बीच  को टैग किया है. वहीं, अनन्या पांडे ने भी चंकी की इन तस्वीरों पर रिएक्ट किया है.

यह भी पढ़ें- 'मैंने अपनी आत्मा खो दी', ब्रेकअप के बाद इस हाल में दिखीं Ananya Panday, वीडियो देख फैंस परेशान

फैंस ने ली राहत की सांस

अनन्या पांडे ने फोटो को लाइक किया है, जिसके बाद फैंस  उम्मीद कर रहे हैं कि उनके और आदित्य के बीच सब कुछ ठीक है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- अनन्या को यह फोटो पसंद आई, इसका मतलब है कि आदित्य और अनन्या के साथ सब कुछ अच्छा है. वहीं, दूसरे ने लिखा- मुझे उम्मीद है कि इसका मतलब है कि अनन्या और आदित्य अभी भी साथ हैं.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday के सीक्रेट बॉयफ्रेंड पर Ayushmann ने कर दिया ऐसा कमेंट, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

आदित्य-अनन्या के रिलेशनशिप पर चंकी ने यूं किया था रिएक्ट

आपको बता दें कि अप्रैल में लेहरन रेट्रो के साथ एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने आदित्य और अनन्या के अफवाह वाले रिलेशनशिप को लेकर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि वह 25 साल की है, वह मुझसे ज्यादा पैसा कमा रही है. वह जो चाहती है वह करने के लिए स्वतंत्र है. मेरी हिम्मत कैसे हुई. मेरी 25 साल की बेटी को बताओ कि क्या करना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement