Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Dipika Kakar बन गईं मां, अस्पताल से सामने आई बच्चे की पहली Photo?

Dipika Kakar- Shoaib Ibrahim को लेकर सोशल मीडिया पर गुड न्यूज दी जा रही है. इसके साथ ही दीपिका की बच्चे के साथ एक तस्वीर भी वायरल हो रही है.

article-main

Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़, शोएब अब्राहम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) और उनके एक्टर पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दीपिका प्रेग्नेंट हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लगातार प्रेग्नेंसी से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती दिखआई दे रही हैं. पिछले कुछ दिनों से शोएब और दीपिका दोनों ही यूट्यूब पर व्लॉग्स शेयर नहीं कर रहे हैं. इस बीच ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दीपिका मां बन गई हैं. यही नहीं अस्पताल से उनकी एक तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें बच्चे का चेहरा दिखाई दे रहा है. हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर पूरी तरह यकीन करने से पहले जान लें कि सच्चाई क्या है?

Deepika Kakar की फोटो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें फैल रही हैं कि प्रेग्नेंसी के आखिरी दौर में चल रहीं दीपिका की डिलिवरी फाइनली हो गई है. इन खबरों के अलावा एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका अस्पताल के बिस्तर पर बैठकर स्माइल करते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके हाथ में एक बेबी है, जिसके चेहरे पर दिल बनाकर हुए दीपिका कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस तस्वीर में दीपिका ने नीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और बच्चे को भी मैचिंग कपड़े में रैप किया हुआ है. यहा देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- 'प्रेग्नेंट Dipika Kakar के पति का अफेयर चल रहा है', Shoaib Ibrahim ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

क्या है सच्चाई?

ये सच है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही गुड न्यूज देने वाले हैं लेकिन अभी इसके आने में थोड़ा वक्त है. यानी सोशल मीडिया पर फैल रही दीपिका के मां बन जाने और वायरल हो रही अस्पताल की तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है.

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar के बाद अब ननद ने भी दी गुड न्यूज, ईद के दिन बिगड़ी तबियत को लेकर बयां किया दर्द

दीपिका की वायरल फोटो को देखें तो उसमें उनका चेहरा अलग से चिपकाया गया साफ दिख रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले दीपिका और शोएब ने भी अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है. बता दें कि जनवरी 2023 में दीपिका ने उनकी प्रेग्नेंस की न्यूज फैन्स के साथ शेयर की थी, उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंसी की खबर उन्होंने तीन महीनों तक फैंस से छुपाई थी क्योंकि 2022 में उन्हें एक मिसकैरिज से गुजरना पड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement