Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar के बाद अब ननद Saba ने भी दी गुड न्यूज, ईद पर बिगड़ी थी तबियत, बोलीं 'मुझे लगा हमने बच्चा खो दिया'

Dipika Kakar की ननद और Shoaib Ibrahim की बहन Saba मां बनने वाली हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट vlog में गुड न्यूज शेयर की. साथ ही सबा ने बताया कि Eid वाले दिन उनकी तबियत काफी बिगड़ गई थी.

article-main

Dipika Kakar Saba Ibrahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस सेलेब दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर दो दो बच्चों की किलकारियां गूंजने वाली हैं. जी हां, दीपिका तो प्रेग्नेंट हैं ही पर अब उनकी ननद सबा (Shoaib Ibrahim sister Saba) ने भी अपने व्लॉग में बताया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. सबा ने पति सनी के साथ एक नए व्लॉग में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें PCOS है जिसकी वजह से उन्हें काफी सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. आखिरकार उनका बच्चा ठीक है और वो जल्द में दुनिया में आने वाला है. 

शोएब इब्राहिम की बहन और दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने नवंबर में सनी से शादी की थी. सबा की शादी की फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुई थीं. भाई भाभी की तरह सबा भी व्लॉग बनाती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. अपने नए व्लॉग में सबा और सनी ने गुड न्यूज दी है. हालांकि सबा ने बताया कि काफी दिन से उनकी तबियत ठीक नहीं है और उन्हें काफी ब्लीडिंग भी हो रही थी. 

सबा ने बताया कि उन्होंने पहले भी कई प्रेग्नेंसी टेस्ट किए थे लेकिन सभी फेल रहे. उमरा जाने से पहले सबा दोबारा चेकअप के लिए गईं और डॉक्टर ने बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और बच्चे की दिल की धड़कन भी चल रही है. इसके साथ ही सबा ने बताया कि उन्हें शादी से पहले से ही PCOS है.

ये भी पढ़ें: Dipika Kakar: 'प्रेग्नेंसी का नाटक कर रही है', तानों से तंग आकर फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा, ऐसे लगाई ट्रोल्स की क्लास

सबा ने व्लॉग में कहा, 'मुझे ईद से पहले ब्लीडिंग हो रही थी और ईद के दिन मुझे काफी ब्लीडिंग हो रही थी. भाई-भाभी ने मुंबई में कई डॉक्टरों को दिखाया लेकिन रविवार और छुट्टी का दिन होने के कारण मैं चेक-अप के लिए नहीं जा सकी. हमने कई स्कैन किए और दवाइयां लीं लेकिन मेरी तबीयत ठीक नहीं हो रही थी. मुझे बहुत खून बह रहा था, मुझे लगा कि हमने बच्चा खो दिया है और इसीलिए मुझे चिंता हो रही थी, मेरा बीपी हाई था, सांस फूल रही थी और असहाय महसूस कर रहा थी क्योंकि सनी भी आसपास नहीं थे. फिर डॉक्टरों ने कहा कि बच्चा ठीक है और 15 दिन का समय दिया और फिर दूसरा स्कैन किया जाएगा.'

ये भी पढ़ें: 2023 में इन सेलेब्स के घर आएगी सबसे बड़ी खुशखबरी, भविष्यवाणी नहीं एकदम सच है

यहां देखें vlog:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement