Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में नहीं इस देश में शूट होगी RRR 2? एस एस राजामौली के पिता ने खोला बड़ा राज

SS Rajamouli की फिल्म RRR ने इतिहास रच दिया था. अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें तेज हो गई हैं. अब फिल्म का राइटर और राजामौली के पिता ने इसको लेकर बड़ी बात कही है.

भारत में नहीं इस देश में शूट होगी RRR 2? एस एस राजामौली के पिता ने खोला बड़ा राज

RRR sequel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने लगभग हर बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर इस पैन इंडिया फिल्म को ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी खूब प्यार मिला. यही नहीं फिल्म के सॉन्ग नाटु नाटु (Naatu Naatu) ने ऑस्कर अवॉर्ड तक अपने नाम कर लिया. वहीं अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है. राजामौली के पिता और इस फिल्म के राइटर ने आरआरआर 2 (RRR sequel) को लेकर बड़ा राज खोला है. 

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में केवी विजयेंद्र प्रसाद जो आरआरआर निर्देशक एस एस राजामौली के पिता हैं और आरआरआर के राइटर हैं, उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. इसपर प्रसाद ने कहा 'यहां हां और ना दोनों है.' उन्होंने कहा कि 2022 में फिल्म की रिलीज के बाद, उन्होंने अपने बेटे के साथ सीक्वल के लिए एक विचार साझा किया था जिसकी कहानी अफ्रीका की होगी. उन्होंने कहा कि राजामौली को ये आइडिया पसंद आया. इसके बाद राजामौली ने उनसे एक पूरी स्क्रिप्ट लिखने को कहा.

विजयेंद्र ने बॉलीवुड हंगामा से आगे कहा कि राजामौली महेश बाबू के साथ अपनी फिल्म पूरी करने के बाद सीक्वल बनाने पर ध्यान दे सकते हैं. उन्होंने कहा 'अभी वो पूरी तरह से महेश बाबू के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और मे वो महेश के साथ फिल्म खत्म होने तक सीक्वल-आइडिया पर कोई ध्यान नहीं देंगे. उसके बाद अगर उन्हें मेरी स्क्रिप्ट पसंद आती है और अगर दोनों हीरो को स्क्रिप्ट पसंद आती है और अगर उनके पास समय है... इंशा अल्लाह.'

ये भी पढ़ें: विदेश में भी दिखेगा Rocky Bhai का जलवा, KGF के दोनों पार्ट मचाएंगे धमाल, क्या तोड़ पाएगी RRR का रिकॉर्ड?

बता दें कि एसएस राजामौली ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर कहा था कि फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट का प्रोसेज जारी है. आरआरआर ने ग्लोबल लेवल पर इतिहास रच दिया था, इसलिए सीक्वल से भी बड़े पैमाने पर उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें: RRR के विलेन Ray Stevenson का निधन, SS Rajamouli को लगा सदमा, शेयर की आखिरी यादें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement