Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विदेश में भी दिखेगा Rocky Bhai का जलवा, KGF के दोनों पार्ट मचाएंगे धमाल, क्या तोड़ पाएगी RRR का रिकॉर्ड?

KGF 1 और 2 अब भारत के बाद विदेश में जलवा बिखेरने वाली है. सुपरस्टार Yash की ये फिल्म जल्द Japan में रिलीज होगी. अब देखना ये होगा कि ये RRR का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं.

Latest News
विदेश में भी दिखेगा Rocky Bhai का जलवा, KGF के दोनों पार्ट मचाएंगे धमाल, क्या तोड़ पाएगी RRR का रिकॉर्ड?

Yash 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केजीएफ चैप्टर 1 और 2 (KGF Chapter 1 & 2) की शानदार सफलता के बाद साउथ एक्टर यश (Actor Yash) पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग अब साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई बल्कि अब वो दुनियाभर में फेमस हो गए हैं. इसी बीच खबर आई है कि केजीएफ के दोनों पार्ट अब जापान (KGF release in Japan) में रिलीज होने वाले हैं. इससे पहले साउथ की सुपरहिट फिल्म आरआरआर (RRR release Japan) भी जापान में अपना जलवा बिखेर चुकी है. अब देखना ये होगा कि यश की दोनों फिल्म धमाल मचा पाती हैं या नहीं. 

केजीएफ 1 और 2 ने भारत में शानदार सफलता हासिल की. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. ऐसे में केजीएफ फ्रेंचाइजी की ये फिल्में 14 जुलाई को पहली बार जापान में रिलीज की होने वाली हैं. होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर रॉकी भाई उर्फ यश का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें जापान के दर्शकों को उनके देश में इस फिल्म के रिलीज के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो की शुरुआत यश ने जापानी भाषा में बोलकर की. 

अपने पसंदीदा स्टार को जापानी भाषा में बोलते देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. फैंस जमकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और फिल्म को अभी से जापान में ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार, KGF स्टार Yash की अगली फिल्म होगी धमाकेदार, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

बता दें कि केजीएफ के दोनों पार्ट ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया है. इसके बाद लोग यश के भी दीवाने हो गए हैं. इसके बाद दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है जो जल्द ही अपनी फिल्म सालार लेकर आ रहे हैं. इसमें सुपरस्टार प्रभास नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: RRR का Japan में बज रहा डंका, पहले बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 100 दिन

जापान में RRR ने बिखेरा था जलवा

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' ने भारत में ही नहीं विदशों में भी काफी धूम मचा थी. ये फिल्म दुनियाभर में लोगों का दिल जीत रही है. इस फिल्म के गाने नाटु नाटु (Naatu Naatu) को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड तक मिला. RRR को इसके बाद जापानी सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया जिसे वहां के लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement