Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR की तिकड़ी फिर मचाएगी तहलका? SS Rajamouli की महाभारत पर हुआ खुलासा, जानें सारी डिटेल

SS Rajamouli ने अपने ड्रीम प्रोजक्ट Mahabharat को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि ये फिल्म एक दो नहीं बल्कि 10 पार्ट में रिलीज हो सकती है. जानें पूरी डिटेल.

Latest News
article-main

SS Rajamouli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आरआरआर (RRR) और बाहुबली (Bahubali) जैसी लार्जर दैन लाइफ फिल्मों का निर्देशन कर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) आज देश में ही नहीं विदेशों में भी फेमस हो गए हैं. उनकी फिल्म आरआरआर ने तो दुनियाभर में ऐसी धूम मचाई कि इसके गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) को ऑस्कर से सम्मानित किया गया. इसके बाद से लोग उनके ड्रीम प्रोजक्ट महाभारत (SS Rajamouli's Mahabharat) की डिटेल जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आगे जानिए इस प्रोजक्ट के बारे में खुद राजामौली ने क्या कुछ कहा है. 

माना जाता है कि महाभारत एसएस राजामौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को बनाने के लिए हॉलीवुड के निर्देशक ने भी उनसे इसे बनाने की अपील की थी. एसएस राजामौली का कहना है कि वो देश में उपलब्ध महाभारत के हर संस्करण को पढ़ेंगे. इसके अलावा उन्होंने अब खुलासा किया है कि अगर उन्हें महाभारत बनाने का मौका मिलता है, तो वो इसके साथ न्याय करने के लिए इसे एक दो नहीं बल्कि 10 पार्ट में बनाना चाहेंगे.

हाल ही में एक इवेंट में राजामौली ने महाभारत बनाने के अपने सपने को लेकर फिर से खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि देश में इस समय मौजूद महाभारत के हर एक संस्करण को पढ़ने में उन्हें कम से कम एक साल का समय लगेगा.

ये भी पढ़ें: Oscars 2023 में RRR की टीम को फ्री में नहीं मिली थी एंट्री, SS Rajamouli ने एक सीट के लिए चुकाए इतने पैसे

फिल्म में होगी RRR वाली स्टारकास्ट?

आरआरआर के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि राजामौली की महाभारत में राम चरण और जूनियर एनटीआर को कास्ट किया जा सकता है. इस बारे में जवाब देते हुए राजामौली ने कहा 'मुझे पता है कि लोगों ने इसकी लिस्ट बना ली है कि इस फिल्म में कौन क्या रोल निभा सकता है, लेकिन मैं महाभारत का अपना वर्जन लिखने के बाद ही इसके स्टारकास्ट का फैसला करूंगा.'

ये भी पढ़ें: दुनियाभर में बजा Shah Rukh Khan और SS Rajamouli का डंका, Time की 100 इंफ्लूएंशल लोगों की लिस्ट में हुए शामिल

हॉलीवुड निर्देशक ने की थी महाभारत बनाने की रिक्वेस्ट

बता दें कि आरआरआर के प्रमोशन के दौरान हॉलीवुड निर्देशक मैरी हैरोन ने राजामौली से कहा था कि वो चाहती हैं कि वो महाभारत पर एक फिल्म बनाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement