Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan के बर्थडे पर फैंस को मिला शानदार गिफ्ट, Game Changer का पहला धांसू गाना रिलीज, दिखी Kiara Advani की झलक

Ram Charan ने अपने बर्थडे पर फैंस शानदार गिफ्ट दिया है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म Game Changer का पहला धांसू गाना रिलीज हो गया है. गाने में Kiara Advani की झलक भी दिखी है.

Latest News
article-main

Game Changer first song Jaragandi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउख सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. राम चरण ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फैंस को उनकी गेम चेंजर का अब बेसब्री से इंतजार है. वहीं आज उनके बर्थडे के खास मौके पर उन्होंने फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है. एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गेम चेंजर (Game Changer first song Jaragandi) का पहला गाना आज रिलीज कर दिया है. 'जरागांडी' (Jaragandi) नाम के इस गाने को मशहूर पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी और पूजा वेंकट ने गाया है. इस गाने को मशहूर संगीत निर्देशक थमन एस ने कंपोज किया है.

गेम चेंजर में राम चरण के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. इस गाने में उनकी झलक भी देखने को मिली है. एक्ट्रेस इस क्लिप में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में आपको शानदार सेट और तमाम सारे डांसर देखने को मिलेंगे. एक्टर का ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया गया और तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

खास अंदाज में नजर आएंगे Ram Charan

फिल्म गेम चेंजर एक पॉलिटिकल थ्रिलर बेस्ड मूवी है जिसमें राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन की भूमिका निभाएंगे. वहीं कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होंगी. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और ये उनकी पहली निर्देशित फिल्म है. 

पहले भी साथ काम कर चुके हैं Ram Kiara

ये दूसरी बार है जब किसी फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले दोनों स्टार्स साल 2019 में आई फिल्म 'विनय विद्या राम' में नजर आ चुके हैं. अब दोनों गेम चेंजर से धमाल मचाने वाले हैं.


ये भी पढ़ें: Ram Charan के हैं फैन, तो एक्टर के बर्थडे पर देख डालें ये 7 धांसू फिल्में


इस OTT पर रिलीज हो सकेगी फिल्म

फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है पर ये इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. वहीं गेम चेंजर की ओटीटी डील के फाइनल होने की खबरें आ रही हैं. खबरों की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने सभी भाषाओं के लिए फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement