Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर एक्टर Chetan Kumar को किया गया गिरफ्तार, 'Hindutva' पर किया था विवादित ट्वीट

South Cinema के मशहूर एक्टर Chetan Kumar को हाल ही में गिरफ्तार किया है. उन्होंने Hindutva को लेकर विवादित पोस्ट किया था.

मशहूर एक्टर Chetan Kumar को किया गया गिरफ्तार, 'Hindutva' पर किया था विवादित ट्वीट

Kannada Actor Chetan Kumar Arrested: कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chetan Kumar Arrested: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर चेतन कुमार (Chetan Kumar) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप लग रहे हैं. एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी और इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. ये पूरा मामला एक्टर के एक ट्वीट का है जिसमें उन्होंने 'हिंदुत्व' (Hindutva) को लेकर विवादित बयान दिया था. चेतन अपने इस ट्वीट के बाद चारों तरफ से घिर गए थे.

दरअसल, कन्नड़ एक्टर चेतन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने हिंदुत्व पर विवादित कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था कि 'हिंदुत्व झूठ पर बना हुआ है'. उन्होंने इसके आगे कई प्वाइंट्स में राम और बाबरी मस्जिद का जिक्र भी किया था. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई थी और इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी. कईयों ने इस ट्वीट के खिलाफ शिकायत भी की थी और इसके बाद ही एक्टर को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा है. यहां देखें एक्टर का वायरल हो रहा विवादित ट्वीट-

ये भी पढ़ें- Rajinikanth की बेटी के घर हुई चोरी, लॉकर से हीरे के गहने उड़ा ले गए चोर

एक्टर पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने और समुदायों के बीच दुर्भावनाएं पैदा करने का आरोप लगा है. एक्टर को बेंगलुरु की शेषाद्रीपुरम पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उन्हें कोर्ट के सामने भी पेश किया जा चुका है. चेतन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने अकाउंट के जरिए देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते दिखाई दे जाते हैं. चेतन खुद को दलित औक ट्राइबल एक्टिविस्ट भी बताते हैं.

ये भी पढ़ें- Jr NTR: फैंस की इस हरकत पर फूटा जूनियर एनटीआर का गुस्सा, बोले 'अब नहीं करूंगा कोई फिल्म'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement