Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के बर्थडे पर पत्नी Anushka Sharma ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई, पोस्ट कर शेयर किया ये रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी मौके पर उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

Latest News
article-main

Virat Kohli Anushka Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वर्ल्ड कप(World Cup 2023) में व्यस्त है. भारत ने अभी तक 7 में से 7 मैच जीत लिए हैं. वहीं, आज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) का जन्मदिन है. आज वो अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर दुनिया भर के लोगों ने विराट को बधाई दी है. इस मौके पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)ने भी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं.

दरअसल, हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के जन्मदिन के खास मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली की बॉलिंग करते हुए पहली तस्वीर शेयर की है. वहीं, दूसरी तस्वीर में विराट मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा आखिरी तस्वीर अनुष्का शर्मा विराट साथ दिख रहे हैं और इस दौरान एक्ट्रेस पाउट करते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli Anushka Sharma Romantic Pics: विराट के शतक के बाद रोमांटिक हुईं अनुष्का शर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

विराट पर अनुष्का ने लुटाया प्यार

अनुष्का ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- वह सचमुच अपनी लाइफ में हर रोल में एक्सेप्शनल है, लेकिन किसी तरह उनकी शानदार टोपी में पंख जुड़ते जा रहे हैं. आई लव यू,  इस लाइफ के जरिए से और बियोंड और एंडलेस और हर तरह से, हर चीज के माध्यम से चाहे वह कुछ भी.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma के इस नए लुक पर फिदा हुए Virat Kohli, कह डाली ऐसी बात

विराट ने बनाया था ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उस पहली तस्वीर में उन्होंने एक आर्टिकल शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि किस तरह से बिना लीगल बॉल के उन्होंने अपने टी20 करियर का पहला विकेट लिया था. सभी जानते हैं कि विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज हैं. हालांकि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में कई विकेट्स लिए हैं और कई रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं. 

फैंस ने दी विराट को शुभकामनाएं

वहीं, अनुष्का शर्मा के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर विराट कोहली के फैंस ने जमकर शुभकामनाएं दी हैं. लोग कपल पर और विराट पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement