Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Anushka Sharma Romantic Pics: विराट के शतक के बाद रोमांटिक हुईं अनुष्का शर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Virat Kohli Century: विराट कोहली के 71वें शतक के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा खूब खुश हैं. शतक के बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर प्यारी फोटो शेयर की है.

article-main

Virat Kohli Anushka Sharma romantic pics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया एशिया कप 2022 भले ही न जीत सकी हो लेकिन वर्ल्ड कप से पहले एक बहुत अच्छी बात जरूर हुई है. इस टूर्नामेंट में विराट कोहली (Virat Kohli Form) अपनी पुरानी फॉर्म में लौट आए हैं. उन्होंने ढाई साल से चल रहे शतक का सूखा खत्म कर दिया है और अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा है. सीरीज में उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं. इस शतक और उनकी फॉर्म वापस लौटने से पूरे देश की ही तरह पत्नी अनुष्का शर्मा भी बहुत खुश हैं. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास तस्वीरें शेयर की हैं.

Virat Kohli ने शतक भी अनुष्का को डेडिकेट किया था 
लगभग ढाई साल के बाद एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला था. इस पारी को उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा को डेडिकेट किया था. एशिया कप के बाद कोहली परिवार के साथ यूके में हैं और वर्ल्ड कप से पहले फैमिली टाइम का लुत्फ ले रहे हैं. 

तस्वीरों में विराट अनुष्का यूके में चाय की टपरी पर मस्ती करते दिख रहे हैं. अनुष्का ने एक फन पार्क की तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है कि यहां दोनों अपनी बेटी के साथ आए हैं. तस्वीरों को देखकर समझ आ रहा है कि कपल काफी खुश है और फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Indian Squad WC: वर्ल्ड कप टीम में चयन के बाद दिनेश कार्तिक के कहे 4 शब्द दिल जीत लेंगे आपका  

Virat-Anushka दोनों का शेड्यूल काफी बिजी है 
विराट कोहली क्रिकेट टूर्नामेंट में काफी बिजी रहने वाले हैं. अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप है और उससे पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेलनी है. विराट कोहली दोनों ही सीरीज में टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में एशिया कप के बाद सीधे वह यूके रवाना हो गए ताकि थोड़ा वक्त परिवार के साथ बिता सकें. 

अनुष्का शर्मा भी काफी बिजी हैं और फिलहाल वह झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बनने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में इस स्टार कपल को जब भी वक्त मिलता है दोनों मुंबई में या देश से बाहर कहीं क्वालिटी टाइम बिताने के लिए जरूर जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी को टीम में नहीं रखने से हैरान हैं पूर्व कप्तान, हर्षल पटेल पर भी कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement