trendingPhotosDetailhindi4082050

Anushka Sharma के इस नए लुक पर फिदा हुए Virat Kohli, कह डाली ऐसी बात

Anushka Sharma ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर Virat Kohli फिदा हो गए हैं. उनकी ये फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों जो भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, वो वायरल हो जाता है. वहीं, हाल ही में अनुष्का की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. अनुष्का का ये लुक विराट को भा गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर सबके सामने अपने दिल की बात कह डाली है. अनुष्का का ये लुक इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और इस पर विराट का रिएक्शन लोगों को और भी ज्यादा पसंद आया है.

1.Anushka Sharma Latest Photo Shoot Viral

Anushka Sharma Latest Photo Shoot Viral
1/5

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.



2.Anushka Sharma Sizzling Gown Look

Anushka Sharma Sizzling Gown Look
2/5

इन फोटोज वो पर्पल रंग के ऑफ शोल्डर गाउन में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस स्लिट गाउन के साथ हाई हील्स और एंकलेट पहना हुआ है.



3.Anushka Sharma Photos Trending On Social Media

Anushka Sharma Photos Trending On Social Media
3/5

अनुष्का शर्मा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं.



4.Virat Kohli Loves Anushka Sharma New Look

Virat Kohli Loves Anushka Sharma New Look
4/5

वहीं, उनके पति विराट कोहली को भी अनुष्का का ये लुक खूब भाया है. उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी के जरिए अपने जज्बात बयां किए हैं.



5.Anushka Sharma Virat Kohli Look In Sports Event

Anushka Sharma Virat Kohli Look In Sports Event
5/5

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट पर पहुंचे थे. इस दौरान अनुष्का ने पर्पल गाउन पहना था और विराट ब्लैक टक्सीडो वाले लुक में दिखे थे.



LIVE COVERAGE