Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TBMAUJ Box Office Collection Day 7: वैलेंटाइन वीक खत्म होते ही गिरी शाहिद-कृति की फिल्म की कमाई, गुरुवार को कर पाई इतना कलेक्शन

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor)और कृति सेनन (Kriti Sanon)स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) ने वैलेंटाइन वीक खत्म होते ही कमाई में गिरावट दर्ज की है.

Latest News
article-main

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor)और कृति सेनन (Kriti Sanon)स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) बीते सप्ताह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, यह पहली बार है, जब शाहिद और कृति एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी मिला है. वहीं, फिल्म ने ओपनिंग डे पर काफी धीमी शुरुआत की थी. हालांकि उसके बाद फिल्म की कमाई में रफ्तार देखने को मिली. शाहिद-कृति की फिल्म ने 6 दिनों (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection)में कुल 41 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, वैलेंटाइन के दिन फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही है. हालांकि वैलेंटाइन डे के अगले दिन फिल्म की कमाई में कमी देखी गई है. 

दरअसल, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अपने 7वें दिन यानी की वैलेंटाइन डे के अगले दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. उस मुताबिक फिल्म की 7 दिनों में कमाई 44. 60 करोड़ पहुंच गई है. फिल्म की कमाई वैलेंटाइन डे के अगले दिन यानी कि गुरुवार के दिन एक करोड़ की गिरावट आई है. वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई में फिर से उछाल आने की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Collection: वैलेंटाइन डे पर मिला फिल्म को फायदा, कमाई ने पकड़ी रफ्तार, 6वें दिन आया उछाल

फिल्म ने अभी तक किया इतना कलेक्शन

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 6.7 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन 9.65 करोड़ का कारोबार किया था. तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़, पांचवे दिन 3.85 करोड़ और छठे दिन  6.75 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस 6 करोड़ की दूरी पर है. 

ये भी पढ़ें- Dunki OTT release: थिएटर में हो गई मिस, तो अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फटाफट निपटा डालें फिल्म

 

फिल्म की कुछ ऐसी है कहानी

आपको बता दें कि फिल्म 75 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. वहीं, फिल्म में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया अहम रोल में नजर आए हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म ने कैमियो रोल किया है. फिल्म में शाहिद ने रोबोटिक्स इंजीनियर का रोल निभाया है. इसके साथ ही कृति ने एक रोबोट सिफरा का किरदार अदा किया है. फिल्म में एक रोबोट और ह्यूमन की स्टोरी देखने को मिली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement