Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TBMAUJ Box Office Collection: वैलेंटाइन डे पर मिला फिल्म को फायदा, कमाई ने पकड़ी रफ्तार, 6वें दिन आया उछाल

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की शुरुआत ठीक-ठाक हुई पर फिल्म को valentine's day का काफी फायदा मिला. इसकी कमाई में अच्छा इजाफा दर्ज किया गया है. यहां जानें फिल्म ने कितनी कमाई कर डाली है. 

Latest News
TBMAUJ Box Office Collection: वैलेंटाइन डे पर मिला फिल्म को फायदा, कमाई ने पकड़ी रफ्तार, 6वें दिन आया उछाल

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) ने बीते हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर इस फिल्म ने 5 दिनों में 34.6 करोड़ रुपए की कमाई कर लिया है. वहीं 6वें दिन की कमाई का आंकड़ा (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection) सामने आ गया है. फिल्म को वैलेंटाइन डे (TBMAUJ valentine's day collection) का काफी फायदा मिला और इसका कलेक्शन बढ़ा है. 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पहले तीन दिन अच्छी कमाई की पर वीकडेज में इसका कलेक्शन कम हो गया था. हालांकि वेलेंटाइन डे के दिन फिल्म की कमाई में फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई. सैकनिल्क के मुताबिक इस फिल्म ने बुधवार को 6.75 करोड़ का अनुमानित कारोबार किया, जो कि 5वें दिन की तुलना में करीब 1 करोड़ ज्यादा है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 41 करोड़ हो गया है.

बाकी दिनों की ऐसी रही कमाई

पहले दिन फिल्म ने 6.7 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 9.65 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़ और पांचवे दिन इसने 3.85 करोड़ कमाए थे. वहीं 6वें दिन की बंपर कमाई के बाद ये 50 करोड़ कमाने के आंकड़े से बस 9 करोड़ रुपये दूर है. फिलहाल मेकर्स को वीकेंड से भी काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: Fighter vs TBMAUJ box office: सुस्त पड़ी फाइटर की रफ्तार, शाहिद-कृति की फिल्म के कलेक्शन का रहा ऐसा हाल

वैलेंटाइन डे पर मेकर्स ने दिया था खास तोहफा

करीब 75 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए एक टिकट की खरीद पर एक टिकट फ्री देने का भी ऐलान भी कर दिया था. वैलेंटाइन डे पर फिल्म को इसी का फायदा मिला. 

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म में दिखी अनोखी लव स्टोरी

शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म का डायरेक्‍शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. इसमें रोबोट और एक इंसान की प्रेम कहानी को दिखाया गया है. फिल्‍म के गाने भी पॉपुलर हो चुके हैं और रील्स पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: Shahid और Kriti की प्रेम कहानी में AI वाले ट्विस्ट ने उड़ाए सबके होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement