Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: Shahid और Kriti की प्रेम कहानी में AI वाले ट्विस्ट ने उड़ाए सबके होश

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: Shahid Kapoor और Kriti Sanon की लव स्टोरी में AI ट्विस्ट के साथ-साथ फिल्म की कई बातें दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं.

Latest News
article-main

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 
डायरेक्टर : अमित जोशी एंड आराधना साह 
स्टार कास्ट : शाहिद  कपूर, कृति सेनन, धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार, राशूल टंडन 
रेटिंग : 4
ड्यूरेशन : 143 मिनट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review: आज की ऑडियंस हमेशा कुछ नया मांगती है. इस दौर में अगर कंटेंट अच्छा और नया है तो फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल ही जाता है. ऐसे में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ऑडियंस के लिए एक नई प्रेम कहानी लेकर आई है, जो आज से पहले कभी नहीं देखी गई. इस नई और अनोखी प्रेम कहानी को ऑडियंस की तरफ से ग्रीन फ्लैग मिल गया है. फिल्म अपने नए कांसेप्ट की वजह से काफी तारीफें पा रही है.

फिल्म की कहानी ऑडियंस को ट्रेलर के जरिए से पता चल गई थी. फिल्म में शाहिद 'आर्यन' के रोल में नजर आ रहे हैं, जो कि एक रोबोटिक इंजीनियर है. उसकी आंटी यानी की डिंपल कपाड़िया,  'सिफरा' नाम का एक ह्यूमनॉइड रोबोट (इंसान की तरह दिखने वाला रोबोट) बनाती है, जिसके रोल में कृति नजर आ रही हैं. सिफरा कई मायनों में इंसान जैसी ही है, लेकिन वो इंसान नहीं है. आर्यन को सिफर से प्यार हो जाता है. इन दोनों की प्रेम कहानी कैसे मुश्किलों का सामना करती है और कैसे कई सवाल उठाती है, यही है फिल्म की कहानी.

ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर की फिल्म के लिए आई बुरी खबर, इंटीमेट सीन का है मामला

आज के ज़माने में हर जगह सिर्फ AI की ही चर्चा है. ऐसे में इस विषय पर फिल्म बनाना और उसको सही मायने में एक्सप्लोर कर पाने के लिए डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना साह को बहुत-बहुत बधाई. उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में ऐसा रिस्क लिया है, जिससे कई डायरेक्टर डरते हैं. फिल्म का म्यूजिक लाजवाब है. अभी तक फिल्म के जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, सभी चार्टबस्टर बन गए हैं.

परफॉरमेंस की बात करें तो शाहिद और कृति दोनों ही अपने अपने रोल में पूरी तरह से खरे उतरे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री, ऑडियंस के दिल को छू रही है. शाहिद ने साबित कर दिया है वो हर रोल को अपना बना सकते हैं. वहीं, कृति भी अपनी एक्टिंग के माध्यम से टॉप एक्ट्रेसेस की रेस में आगे बढ़ती जा रही हैं. इसके साथ-साथ फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार और राशूल टंडन सह कलाकार के रूप में नजर आ रहे हैं. सभी कलाकारों ने अपने-अपने रोल को खूबसूरती से निभाया है.

ये भी पढ़ें- Kabir Singh के लिए इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स, जानें शाहिद के हाथ कैसे लगी फिल्म

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण, फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है.

शानदार प्रदर्शन, लाजवाब कहानी और AI नैतिकता की समय पर खोज के साथ, यह फिल्म उन लोगों को जरुर देखनी चाहिए जो फिल्मों में कुछ नया देखना पसंद करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement