Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सौतेली मां के साथ कैसा है Shahid Kapoor का रिश्ता? Supriya Pathak ने खोले राज

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक(Supriya Pathak) ने हाल ही में अपने और शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) संग रिश्ते को लेकर बात की है और बताया कि दोनों का बॉन्ड कैसा है.

Latest News
सौतेली मां के साथ कैसा है Shahid Kapoor का रिश्ता? Supriya Pathak ने खोले राज

Supriya Pathak Shahid Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुप्रिया पाठक(Supriya Pathak) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. सभी जानते हैं उन्होंने शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर(Pankaj Kapoorr) संग शादी की थी. कपल की शादी साल 1988 में हुई थी. वहीं, पंकज का पहली पत्नी नीलिमा संग 1984 में तलाक हो गया था. हालांकि नीलिमा और पंकज के पहले से ही बच्चे थे. जिसमें से शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) भी हैं. आज सभी जानते हैं कि नीलिमा और शाहिद का बहुत बॉन्ड है और इसके साथ ही सुप्रिया और पंकज संग भी शाहिद एक खास रिलेशनशिप शेयर करते हैं. इन सभी के बीच हाल ही में सुप्रिया ने अपने और शाहिद के बॉन्ड को लेकर बात की है. 

दरअसल, हाल ही में सुप्रिया पाठक ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है. उन्होंने एएनआई से बात करते हुए बताया कि शाहिद उनके बेटे हैं और उनके बच्चे उनके पोते पोतियां है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि उनका शाहिद के दोनों बच्चों संग बहुत अच्छा रिश्ता है और एक परिवार के रूप में सभी ने अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने की कोशिश करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वे सभी बहुत फैमिली ओरिएंटेड हैं और हर सुख दुख में एक दूसरे का साथ निभाने में भरोसा रखते हैं. सुप्रिया ने यह भी बताया कि जैसे जैसे पीढ़ियां गुजर रही हैं, बॉन्ड बन रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Khichdi 2 teaser: परेख परिवार ने उड़ाए Farah Khan के होश, खतरनाक मिशन के बीच लगेगा कॉमेडी का तड़का, सामने आई रिलीज डेट

शाहिद संग कुछ ऐसी थी सुप्रिया की पहली मुलाकात

बता दें कि बीते दिनों ट्विंकल संग इंटरव्यू के दौरान सुप्रिया ने उस वक्त के बारे में बात की थी जब वह पहली बार शाहिद से मिली थीं. उन्होंने खुलासा किया ता कि मैं शाहिद से तब मिली थी जब वह छह साल का था. तो मेरे लिए वह सबसे प्यारा बच्चा था, जिसे मैंने देखा था. वह बहुत प्यारा बच्चा था. वह बहुत प्यारे थे और उनका कोई अलग रिएक्शन नहीं था और न ही मेरे मन में थी. इसलिए जब हम मिले, तो लोगों के रूप में तो हम तुरंत एक दूसरे को पसंद करने लगे और मुझे लगता है कि बस यह चलता रहा. हालांकि कई बार ऐसा होता था जब वह हमारे साथ नहीं होते थे, इसलिए जब भी वह आते थे और हम हमेशा, हम नॉर्मली एक दूसरे को लेकर रिएक्टर करते थे. 

ये भी पढ़ें- थिएटर में कर दी मिस, अब घर बैठे फ्री में देखें Satyaprem Ki Katha, जानें कब और किस OTT पर हुई रिलीज

सुप्रिया की मां नहीं थी पंकज संग शादी के पक्ष में

बता दें कि इस दौरान सुप्रिया ने यह भी बताया कि उनकी मां दीना पाठक कभी भी पंकज कपूर संग शादी के फेवर में नहीं थी. उनके दो बच्चे होने के बाद भी दीना शादी को लेकर चिंता में रहती थीं कि उन्होंने गलत फैसला लिया है. हालांकि उनकी बहन रत्ना पाठक शाह उनके फेवर में थी. 

इस फिल्म में नजर आएंगी सुप्रिया

आपको बता दें कि सुप्रिया जल्द ही खिचड़ी 2 में नजर आने वाली हैं. जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ हर बार की तरह राजीव, वंदना और कृति नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 17 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement