Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर की फिल्म के लिए आई बुरी खबर, इंटीमेट सीन का है मामला

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की मूवी Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. ये फिल्म का इंटीमेट सीन है.

Latest News
article-main

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. फिल्म के रिलीज से पहले ही इसमें शाहिद-कृति की फ्रेश जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. वहीं, रिलीज से दो दिन पहले इस फिल्म के लिए बुरी खबर आई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है लेकिन इस बीच खबरें आ रही हैं कि फिल्म के एक सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. ये सीन फिल्म के लीड एक्टर्स से जुड़ा हुआ है.

शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. इन दिनों दोनों साथ मिलकर अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस बीच एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई भी हो रही है. हालांकि, सेंसर बोर्ड फिल्म के एक सीन पर सख्त हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CBFC ने मेकर्स से इसके एक सीन्स को हटाने के लिए कहा है. ये शाहिद और कृति का 36 सेकेंड्स का एक इंटीमेट सीन बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ऐन वक्त पर मेकर्स ने इस सीन को फिल्म से हटा दिया है. ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: रोबोट के प्यार में दीवाने हुए शाहिद कपूर, कृति सेनन का नया अवतार

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन वीक के मौके यानी 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक अनोखी कहानी लेकर आ रही है. इस फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट का किरदार निभा रही हैं, जिनसे शाहिद कपूर को प्यार हो जाएगा. दोनों के रिश्ते की बात शादी तक पहुंच जाएगी और घरवालों से गर्लफ्रेंड को मिलाने के बाद शाहिद को सच्चाई का पता चलेगा. इस नए कॉन्सेप्ट को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement