Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़ों छापने वाली Kabir Singh के लिए इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स, जानें शाहिद के हाथ कैसे लगी फिल्म

Kabir Singh फिल्म के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने खुलासा किया कि शाहिद उनकी इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे. जानें किस एक्टर को ये रोल ऑफर हुआ था.

Latest News
article-main

Kabir Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी धांसू और एक्शन अवतार में नजर आए थे. एनिमल से पहले संदीप अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह (Kabir Singh) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं. इसी बीच निर्देशक ने अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि शाहिद नहीं इस फिल्म के लिए संदीप रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट करना चाहते थे.

संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि कबीर सिंह के लिए उन्होंने रणवीर सिंह को अप्रोच किया था लेकिन एक्टर ने फिल्म को डार्क कहकर इसमें काम करने से मना कर दिया था. इसके बाद शाहिद कपूर को साइन किया गया. उन्होंने बताया कि अर्जुन रेड्डी का एक और रीमेक बनाने का उनका कोई इरादा नहीं था. हालांकि उन्होंने खुलासा किया कि जब शाहिद को फिल्म में कास्ट किया गया तो किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया.

iDream Media को दिए इंटरव्यू में संदीप ने बताया कि करियर की पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी के ब्लाॅकबस्टर हो जाने के बाद उन्होंने महेश बाबू के साथ दूसरी फिल्म बनाने का फैसला किया था पर मगर उसी वक्त एक्टर ने दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया था. इसके बाद संदीप ने अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह बनाने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें: डार्क फिल्में बनाने में एक्सपर्ट हैं Animal के डायरेक्टर, ये 3 मूवी हैं सबूत

संदीप ने कहा कि शाहिद को कास्ट करने को लेकर कहा गया था कि अगर इसमें रणवीर होते तो फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सक्सेसफुल होती. हालांकि, संदीप ने कहा कि वो शाहिद को लेकर हमेशा आश्वस्त थे क्योंकि वो एक शानदार एक्टर हैं.

ये भी पढ़ें: ओरिजिनल से ज्‍यादा हिट रहीं ये 8 रीमेक फिल्‍में, 7वीं ने जमकर छापे नोट

कबीर सिंह साल 2019 में रिलीज हुई थी. 68 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 379 करोड़ की कमाई की थी. शाहिद कपूर के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी भी थीं. उस साल इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement