Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चाहो तो मेरा 'पॉलीग्राफ' और 'नार्को' टेस्ट करा लो, तैयार हूं मैं, Swati Maliwal ने उस दिन की मारपीट को लेकर क्या कहा

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने इस घटना के बाद पहली बार कैमरे पर दिल्ली सीएम को लेकर बात की है.

Latest News
चाहो तो मेरा 'पॉलीग्राफ' और 'नार्को' टेस्ट करा लो, तैयार हूं मैं,  Swati Maliwal ने उस दिन की मारपीट को लेकर क्या कहा

AAP MP Swati Maliwal (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर लगाए गए आरोपों के बाद पहली बार इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर गईं थीं तो उनके साथ क्या हुआ था. इसके साथ उन्होंने केजरीवाल को लेकर भी कई तरह के बातें कहीं. 13 मई की घटना के बारे में बताते हुए स्वाति मालीवाल भावुक भी हो गईं, उन्होंने कहा कि वह इस लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगी. 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में स्वाति मालीवाल ने बताया कि वो 13 मई को सुबह 9 बजे के करीब सीएम से मिलने उनके आवास पर गई थीं. वहां पर स्टाफ ने ड्राइंग रूम में बैठाया. उसी समय बिभव कुमार वहां पर आते हैं. उन्होंने हाथ छोड़ दिया. उन्होंने सात आठ थप्पड़ जोड़ से मारे. जब मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा पैर पकड़ लिया. मुझे नीचे घसीट दिया. स्वाति मालीवाल ने आगे कहा कि मेरा सिर टेबल से टकरा गया. मैं नीचे गिरी. फिर उन्होंने मुझे लातों से मारना शुरू किया. मैं बहुत बहुत जोर चिल्लाई लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया.


ये भी पढ़ें-'नहीं मानूंगी' Mamata Banerjee की कोर्ट के फैसले को चुनौती, Amit Shah बोले- पाप कर रहींं दीदी


 

दिल्ली सीएम पर कही यह बात 

स्वाति मालीवाल ने दावा किया कि वह सीएम आवास पर तेजी से चिल्ला रही थीं लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं था. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि विभव ने मुझे अपने आप मारा या फिर किसी के कहने पर किया, ये तो दिल्ली पुलिस के जांच का विषय है लेकिन इस मामले में किसी को भी क्लीनचिट नहीं दे रही हूं. इसके पीछे की वजह ये है कि मुझे ड्राइंग रुम में पीटा जा रहा था और दिल्ली सीएम केजरीवाल घर में ही थे, मैं चीख-चिल्ला रही थी लेकिन कोई नहीं आया. 


यह भी पढ़ें: 'दर्शन की आस, हो गया बुरा हाल' Char Dham Yatra में जाम हुए पहाड़, रास्ते में कट रही श्रद्धालुओं की रात


इंटरव्यू के बीच भावुक हुईं स्वाति मालीवाल

इस इंटरव्यू के दौरान स्वाति मालीवाल की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि मैंने ये नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा. मेरे करियर का क्या होगा. मेरे साथ ये लोग क्या करेंगे. मैंने सिर्फ ये सोचा कि जो चीज मैंने सारी महिलाओं को बोली है कि आप हमेशा सच के साथ खड़े रहो. आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो जरूर लड़ो तो आज मैं खुद कैसे नहीं लड़ सकती. 

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मुझे ट्रोल किया गया है और मेरे चरित्र हनन के लिए हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही हैं. जिससे मैं दबाव में आकर मामला खत्म कर दूं. उस FIR में मेरा हर शब्द बिल्कुल सच है. मैं पॉलीग्राफ, नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैं इतनी सस्ती नहीं हूं, मुझे पता है इस लड़ाई में मैं अकेली हूं. मैं अकेली लड़ूंगी, लेकिन मैं जरूर लड़ूंगी. 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement