Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfira Trailer: जेब में 1 रुपये लेकर Akshay Kumar भरेंगे ऊंची उड़ान, कराएंगे आम लोगों को आसमान की सैर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सरफिरा (Sarfira) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार कम कीमत पर आम लोगों को आसमान की सैर करवाते हुए नजर आएंगे.

Latest News
Sarfira Trailer: जेब में 1 रुपये लेकर Akshay Kumar भरेंगे ऊंची उड़ान, कराएंगे आम लोगों को आसमान की सैर

Sarfira: सरफिरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर से शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा (Sarfira) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह एक इंस्पायरिंग और एंटरटेनिंग फिल्म है. फिल्म में अक्षय कुमार कम कीमत की टिकट पर लोगों को आसमान की सैर करवाते हुए नजर आएंगे. सरफिरा तमिल फिल्म सोरारई पोटरू (Soorarai Pottru) की रीमेक हैं, जिसमें एक्टर सूर्या (Surya) एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आए थे. 

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सरफिरा का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं, जो आपको सोने ही नहीं देते हैं. एक ऐसे ही सपने की कहानी है सरफिरा. जो कि महज एक रुपये में लोगों के लिए फ्लाइट का निर्माण करता है.


यह भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म Sarfira का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जानें डिटेल्स


कुछ ऐसा है सरफिरा का ट्रेलर

इस ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार अपना परिचय देते हुए नजर आते हैं. अक्षय कहते हैं कि मेरा नाम वीर म्हात्रे है, मैं गर्दन तक कर्जे में डूबा हूं और अगर भूल से भी पैसा आता है तो वो कर्जा देने में चला जाता है. इस बीच राधिका मदान की एंट्री होती है, जो अक्षय से कहती हैं कि मतलब कुछ नहीं है तुम्हारे पास. इसपर अक्षय कहते हैं कि आइडिया है, बिजनेस आइडिया. इसके बाद दिखाया जाता है कि किस तरह से वीर म्हात्रे जगह-जगह कई मिनिस्टर, बिजनेसमैन से जाकर मुलाकात करते हैं और अपने आइडिया को उनके सामने पेश करते हैं. हालांकि उसके बाद भी लोग उनके उस आइडिया को रिजेक्ट कर देते हैं. इसके बीच उनकी मुलाकात देश के सबसे बड़े एयरलाइन के मालिक से होती है और वो भी उनका आईडिया रिजेक्ट कर देते हैं. जिसके बाद वीर मात्रे महज 1 रुपये के फ्लाइट टिकट पर एयरलाइन ओपन करने के सपने में अकेले ही जुट जाते हैं.


यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार डाला वोट, लाइन में खड़े रहने पर कही ये बात


फैंस ने की ट्रेलर की तारीफ

ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- परेश रावल अक्षय कुमार के लिए हमेशा ही लकी रहे हैं, दोनों फिर से एक साथ आ रहे हैं. वहीं, दूसरे ने लिखा- अक्षय कुमार और सूर्या एक साथ स्क्रीन पर हैं, मैं इंतजार नहीं कर सकता. तीसरे यूजर ने लिखा- वह एक असली खिलाड़ी के रूप में वापस आ रहे हैं. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

सरफिरा का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, जिन्होंने सरफिरा की ओरिजिनल फिल्म सोरारई पोटरू का भी डायरेक्शन किया था. फिल्म में राधिका मदान भी अहम भूमिका में नजर आई हैं. इसके अलावा फिल्म में सूर्या कुमार कैमियो रोल में नजर आए हैं. फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement