Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush में इस एक्ट्रेस के 'पल्लू गिराने वाले' बोल्ड सीन पर मचा बवाल, जानें कौन हैं विभीषण की पत्नी

ओम राउत(Om Raut की फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) में विभीषण की पत्नी के किरदार में नजर आईं आयशा मधुकर की चारों ओर चर्चा हो रही है.

article-main

Ayesha Madhukar: आयशा मधुकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओम राउत(Om Raut की फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) लगातार विवादों में हैं. इस फिल्म में दिखाए गए किरदारों को लेकर चर्चा हो रही है. फिल्म में लंका में विभीषण के साथ दिखाई गई एक एक्ट्रेस को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. हालांकि जिस तरह का उनका सीन फिल्म में दिखाया गया है, उसको लेकर वह ट्रोल हो रही हैं. आईये जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में आखिर कौन है ये. 

विभीषण के साथ नजर आईं एक्ट्रेस का नाम तृप्ति टॉरडमल है. एक्ट्रेस का असली नाम आयशा मधुकर है. वह आदिपुरुष में विभीषण की पत्नी सरमा के किरदार में नजर आई हैं. वह विभीषण के साथ एक सीन में दिखाई गई हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आई हैं. जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हो रही हैं. साथ ही लोग इसपर काफी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रामायण को बहुत गलत ढंग से पेश किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Adipurush: 'हनुमान भगवान नहीं हैं', इन 5 वजहों से 'भस्मासुर' बन गए Manoj Muntashir

कौन है आयशा?

आयशा एक मराठी एक्ट्रेस हैं. वह मुंबई की रहने वाली हैं और उनका जन्म भी यहीं हुआ है. आयशा के पिता भी एक मराठी एक्टर हैं. आयशा ने अभी तक दो मराठी फिल्मों में काम किया है और आदिपुरुष बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म है, जिसको लेकर वह लगातार निशाने पर हैं. 

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

फिल्म को लेकर जारी है विवाद

एक्ट्रेस के बोल्ड सीन पर लोगों ने आपत्ति जताई है. वहीं, फिल्म में कुछ डायलॉग्स, सीन्स और किरदारों को लेकर काफी विवाद हो रहा है. जनता का कहना है कि किरदारों को भी सही तरीके से पेश नहीं किया गया है. इसके साथ ही लेखक मनोज मुंतशिर भी लगातार अपने बयान दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हनुमान जी को लेकर कहा है कि वह भगवान नहीं है. फिल्म को लेकर एफआईआर दर्ज हो चुकी है और कोर्ट में याचिका भी दायर करवाई गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement