Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora कब करेंगी शादी? बेटे अरहान ने पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Malaika Arora के बेटे Arhaan Khan ने मां की दूसरी शादी को लेकर सवाल  किया जिसपर एक्ट्रेस ने भी अपने प्लान के बारे में खुलकर बात की है. मलाइका सालों से Arjun Kapoor को डेट कर रही हैं. 

Latest News
article-main

Malaika and son Arhaan Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस कई सालों से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. कुछ समय पहले उनके ब्रेकअप को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थीं पर दोनों ने इसे खारिज कर दिया था. वहीं हाल ही मे मलाइका ने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan podcast Dumb Biryani) के पॉडकास्ट में अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है.

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट डंब बिरयानी के नए एपिसोड में शामिल हुईं. इसी दौरान रैपिड-फायर राउंड में जब अरहान ने अपनी मां से उनकी दूसरी शादी के प्लान के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने इसका जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि वो फिलहाल इन सवालों के जवाब नहीं दे सकतीं. उन्होंने आगे कहा कि वो फिलहाल अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ब्रेकअप की कई अटकलों के बाद भी उन्होंने लगातार अपनी केमिस्ट्री से इन्हें खारिज कर दिया. कपल आए दिन पार्टी में एक साथ नजर आ जाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं.


ये भी पढ़ें: बेटे Arhaan के लिए साथ आए Arbaaz Khan और Malaika Arora, पहले प्रोजेक्ट में Salman Khan भी देंगे साथ


 एक्स पति Arbaaz Khan ने की दूसरी शादी 

बीते साल अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी की थी. अरबाज और मलाइका ने शादी के 18 साल बाद तलाक ले लिया था. इसके बाद दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे. अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी से भी जुड़ा था पर उन्होंने शूरा से शादी कर सभी को हैरान कर दिया.


ये भी पढ़ें: एक आइटम सॉन्ग के लिए इन हसीनाओं ने वसूली मोटी रकम, लाखों नहीं करोड़ों में लेती हैं फीस


Arhaan Khan के पॉडकास्ट की है चर्चा

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान पॉडकास्ट का नाम 'डंब बिरयानी' है. इसके पहले एपिसोड में सलमान, अरबाज और सोहेल खान नजर आए थे. वहीं दूसरे में मां  मलाइका दिखीं. ये वीडियो यू्ट्यूब पर आप फ्री में देख सकते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement