Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे Arhaan के लिए साथ आए Arbaaz Khan और Malaika Arora, पहले प्रोजेक्ट में Salman Khan भी देंगे साथ

Malaika Arora और Arbaaz Khan के बेटे Arhaan अपने पहले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. उनका इस पॉडकास्ट का ट्रेलर सामने आया है जिसमें कई सेलेब्स नजर आए.

Latest News
article-main

dumb biryani trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Arbaaz Khan) भले ही सालों पहले अलग हो गए हैं पर कपल साथ मिलकर अपने बेटे अरहान (Arhaan Khan) की परवरिश कर रहे हैं. अरहान का आए दिन कोई ना कोई वीडियो भी सामने आता रहता है. वहीं अब परिवार के बाकी सदस्यों की तरह अरहान भी एंटरटनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. उनके पहले पॉडकास्ट का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ जो तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इसमें उनके पेरेंट्स के अलावा सलमान खान (Salman Khan) की भी ग्रैंड एंट्री देखने को मिली है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान के इस अपकमिंग पॉडकास्ट का नाम 'डंब बिरयानी' है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इस टीजर में उनके माता-पिता के अलावा सलमान खान भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. ये पॉडकास्ट तीन सबसे अच्छे दोस्तों - अरहान खान, देव रैयानी और अरुष वर्मा के इर्द-गिर्द घूमेगा.

इस वीडियो में ओरी भी नजर आए. साथ ही महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान, नीलम कोठारी सोनी और सोहेल खान भी दिखे. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

अरहान खान का ये पॉडकास्ट कब रिलीज होगा इसकी डेट तो नहीं सामने आई है लेकिन आप इसे यूट्यूब पर देख पाएंगे. ये पॉडकास्ट 6 पार्ट में आएगा. करण जौहर, करीना कपूर और कटरीना कैफ जैसे तमाम सेलेब्स अरहान का वीडियो शेयर कर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: सौतेली मां Sshura संग दिखा Arhaan Khan का खास बॉन्ड, पैपराजी के आगे पोज देते नजर Arbaaz के लाडले


बेटे के लिए एक हो जाते हैं Malaika Arbaaz

बता दें कि अरबाज खान ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी. उनका एक ही बेटा है अरहान. कपल ने 2017 में तलाक ले लिया था पर दोनों बेटे की परवरिश साथ करते हैं.

वहीं तलाक के बाद जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज ने पहले जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया और फिर कुछ महीने पहले ही शूरा संग दूसरी शादी कर ली.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement