Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सौतेली मां Sshura संग दिखा Arhaan Khan का खास बॉन्ड, पैपराजी के आगे पोज देते नजर Arbaaz के लाडले

अरबाज खान(Arbaaz Khan) हाल ही में पत्नी शूरा खान(Sshura Khan) और बेटे अरहान खान(Arhaan Khan) संग नजर आए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Arbaaz Khan Sshura Khan, Arhaan Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अरबाज खान(Arbaaz Khan) अपनी दूसरी शादी के बाद से काफी चर्चा में है. एक्टर ने बीते साल 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान(Sshura Khan) संग परिवार की मौजूदगी में दूसरी शादी की थी. वहीं, शादी के बाद कई बार कपल्स को एक साथ देखा गया है. इस दौरान शूरा अक्सर ही पैपराजी के आगे शर्माते हुए नजर आई हैं. वहीं, एक बार फिर से शूरा, अरबाज और साथ में उनके बेटे अरहान खान(Arhaan Khan) भी नजर आए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शूरा खान अरबाज खान और अरहान खान साथ में नजर आ रहे हैं. इस दौरान अरबाज और शूरा एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. वहीं, अरहान अपनी परफेक्ट फैमिली के साथ पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. खान फैमिली इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दे रही है. अरहान ने व्हाइट टी-शर्ट और जींस पहना है. तो वहीं अरबाज भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही शूरा ने बींज कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी है. 

ये भी पढ़ें- सामने आई Arbaaz Khan और Sshura की शादी की पहली झलक, एक दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

सौतेली मां शूरा संग दिखा अरहान का बॉन्ड

पूरी फैमिली पैपराजी को पोज देने के बाद कार में बैठ जाते हैं. इस बीच अरबाज खान वहां मौजूद कुछ महिलाओं को पैसे भी देते हुए नजर आते हैं. वहीं, अरहान ड्राइविंग सीट पर बैठते हैं और उनकी सौतेली मां यानी की शूरा उनके साथ फ्रंट सीट पर बैठी होती हैं. वहीं, बाद में अरबाज भी बैक सीट पर आकर बैठते हैं और पैपराजी को पोज देते हुए नजर आते हैं. इस दौरान अरहान और शूरा का काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- अरबाज खान की शादी छोड़, Ex वाइफ मलाइका अरोड़ा ने यूं की पार्टी, सामने आईं फोटोज

मलाइक संग 2017 में हो गया था तलाक

आपको बता दें कि अरबाज खान ने पहली शादी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग 1998 में हुई थी. हालांकि शादी के कुछ सालों के बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया था और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं, उसके बाद से मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. हालांकि जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप के बाद उन्होंने शूरा संग 56 की उम्र में शादी कर ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement