Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब बच्चों के लिए 'जादूगर पाशा' बन गए पीएम मोदी, सिखाई ये मैजिक ट्रिक, देखें Viral Video

Pm Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो में बच्चों को माथे पर सिक्का चिपकाकर जादू दिखाने की बचपन की ट्रिक सिखाते दिख रहे हैं.

article-main

PM Modi Coin Trick Video: बच्चों को माथे पर सिक्का चिपकाकर जादू दिखाने की ट्रिक सिखाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: PM Modi Coin Trick Video- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही रात-दिन देश की भारी-भरकम जिम्मेदारियों में फंसे रहते हों, लेकिन बच्चों से मिलने पर वे भी बच्चे ही बन जाते हैं. बच्चों के साथ पीएम मोदी का लगाव कई बार सामने आ चुका है. अब फिर से उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बच्चों के लिए 'जादूगर पाशा' बने हुए हैं. दरअसल पीएम मोदी इस वीडियो में अपने साथ मौजूद बच्चों को पुराने समय के दौरान बचपन में लगभग हर बच्चे द्वारा आजमाई जाने वाली मैजिक ट्रिक्स सिखाते दिख रहे हैं. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी दो छोटे बच्चों से बात कर रहे हैं और उन्हें एक मैजिक ट्रिक सिखा रहे हैं. इसमें वे एक सिक्का अपने माथे पर जोर देकर चिपकाते हैं. सिक्का किसी गोंद या अन्य चिपकाने वाले पदार्थ को लगाए बिना ही पीएम मोदी के माथे से चिपक जाता है. इसके बाद वे अपने सिर पर पीछे की तरफ जोर से थपकी मारते हैं, जिससे माथे पर चिपका सिक्का उनकी हथेली पर गिर जाता है. इसके बाद वे बच्चों को भी यह मैजिक ट्राई करने के लिए कहते हैं. एक बच्ची के माथे पर वे सिक्का चिपकाते हैं. बच्ची के सिर के पीछे मारने पर सिक्का नहीं गिरता है. इस पर मोदी दिखाते हैं कि सिक्का तो उनकी हथेली में ही है. 

पीएम मोदी ने ही अपलोड किया है वीडियो

पीएम मोदी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो अपलोड किया है. इसम वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, अपने युवा दोस्तों के साथ कुछ यादगार पल. इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने ऑफिशियल एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है. भाजपा ने कैप्शन में लिखा, मोदी जी बच्चों के साथ बच्चा बन जाते हैं. इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

क्या लिख रहे हैं यूजर वीडियो देखकर

एक यूजर ने लिखा, वे हर किसी के साथ बेहतरीन दिखते हैं. उम्र कोई मुद्दा ही नहीं है. बच्चों के साथ बच्चा और विद्वान व्यक्ति के साथ बुजुर्ग. दूसरे यूजर ने लिखा, विपक्ष के साथ खेलने के बाद अब मोदी जी बच्चों के साथ खेलते हुए. तीसरे यूजर ने लिखा, वह सर्वश्रेष्ठ हैं. वह लोगों के साथ उनका सम्मान देने और बात करने का तरीका अमेजिंग है. चौथे यूजर ने लिखा, मोदी जी के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का बचपन का वीडियो. बहुत सारे लोगों ने पीएम मोदी की खिंचाई भी की है. कई यूजर ने लिखा, पीएम मोदी चाचा नेहरू बनने की कोशिश करते हुए.

पहले भी दिख चुके हैं बच्चों के साथ पीएम मोदी

पीएम मोदी इससे पहले भी कई बार बच्चों के साथ दिख चुके हैं. इस साल रक्षा बंधन पर्व पर उन्होंने कई स्कूलों के बच्चों की अपने निवास पर मेहमाननवाजी की थी. इस मौके पर छात्राओं ने उनकी कलाई पर राखी बांधी थी. इसके अलावा भी कई मौके पर पर वे बच्चों के साथ घुलते-मिलते दिखते रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement