Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Javed Akhtar ने कर दी Kangana Ranaut की बेइज्जती? Pakistan मामले पर तारीफ सुनकर कही ये बात

Kangana Ranaut ने Javed Akhtar का पाकिस्तान से एक वीडियो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की थी. इसे लेकर अब जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Javed Akhtar Reacts On Kangana Ranaut Remark: दिग्गज स्क्रीनराइटर, गीतकार, और कवि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. जावेद अख्तर ने जिस तरह से पाकिस्तान में जाकर वहां की अवाम को आईना दिखाया, उसे लेकर भारत मे उनकी खूब वाहवाही हो रही है. मामले को लेकर बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी पुरानी नाराजगी भुलाकर गीतकार की तारीफों के पुल बांध दिए. अब एक्ट्रेस के इस अंदाज पर जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया है. 

क्या बोले Javed Akhtar?
मामले को लेकर एनडीटीवी संग हुई एक बातचीत के दौरान जावेद ने पहले तो कंगना को लेकर पूछे गए हर सवाल को टालने की कोशिश की लेकिन फिर दोबारा पूछे जाने पर कुछ बेरुखी दिखाते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे लिए कंगना कोई मायने नहीं रखती है. मैं कंगना रनोत को जरूरी नहीं समझता तो उनके द्वारा कही गई बात कैसे महत्वपूर्ण हो सकती है? उनको छोड़िए, चलिए आगे बढ़िए.'

यह भी पढ़ें- 'Javed Akhtar ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा', Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफें

गौरतलब है कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच अक्सर जुबानी जंग देखने को मिल जाती है. दिग्गज गीतकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा भी किया हुआ है. वहीं, कंगना रनौत भी कई मौकों पर उनके खिलाफ बोलती हुई नजर आ चुकी हैं. हालांकि, हाल में लाहौर में हुए एक फेस्टिवल के दौरान जिस तरह से जावेद अख्तर ने 26/11 को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा, उसे लेकर एक्ट्रेस उनकी जमकर तारीफ करती नजर आईं. 

मामले को लेकर कंगना रनौत ने ट्विटर पर गीतकार का वीडियो शेयर कर लिखा था, 'मैं जब भी जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में तभी तो खुदाई होती है उसके साथ में...जय हिंद. जावेद साहब घर में घुसकर मारा है.'

यह भी पढ़ें- Bollywood Boycott पर Javed Akhtar ने याद दिलाई इंडस्ट्री की ताकत, अच्छे दिन पर कही ये बात

हालांकि, जावेद अख्तर के इस बयान के बाद कहा जा सकता है कि वे अभी भी पुरानी बातों को भुला नहीं पाए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement