Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Javed Akhtar ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा', Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफें

Javed Akhtar In Pakistan: दिग्गज कलाकार जावेद अख्तर ट्रेंडिग वीडियो में पाकिस्तान जाकर वहां की करतूतों पर जमकर हमला बोलते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Javed Akhtar Attacks Pakistan: जावेद अख्तर ने पाकिस्तान पर बोला हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Javed Akhtar In Pakistan: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्क्रीनराइटर, गीतकार, और कवि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हाल ही में सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करते दिखाई दे रहे हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पाकिस्तान को जमकर धोते दिखाई दे रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने ये कारनामा पाकिस्तान में जाकर किया है. जावेद अख्तर, फ़ैज़ फेस्टिवल (Faiz Festival 2023) में भाग लेने लाहौर गए हैं और वहां पर पाकिस्तान को आतंकी हमले की याद दिलाते दिखाई दिए. जावेद अख्तर की इस हिम्मत से आम लोगों के साथ- साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इंप्रेस हो गई हैं.

Javed Akhtar ने याद दिलाए भारत के कदम

दरअसल, हाल ही में फ़ैज़ फेस्टिवल से जावेद अख्तर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए, उस मुल्क की पॉलिसीज पर जमकर हमला बोल रहे हैं. जावेद अख्तर इस वीडियो में कहते हैं कि 'यहां मैं तकल्लुफ से काम नहीं लूंगा. हमने तो नुसरत के बड़े-बड़े ईवेंट्स किए मेहदी हसन के बड़े- बड़े फंक्शन किए लेकिन आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कोई फंक्शन नहीं हुआ'.

ये भी पढ़ें- Bollywood Boycott पर Javed Akhtar ने याद दिलाई इंडस्ट्री की ताकत, अच्छे दिन पर कही ये बात

Pakistan में घूम रहे हैं आतंकी

उन्होंने आगे कहा कि 'हम एक दूसरे को इल्जाम ना दें उसके बावजूद, अहम बात ये है कि ये जो आज कल इतनी गर्म है फिज़ा वो कम होनी चाहिए. हम तो बंबई के लोग हैं, हमने देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ. वो लोग नॉर्वे से तो नहीं आए थे, ना मिश्र आए थे, वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं. इसलिए शिकायत अगर हिंदुस्तानी के दिल में हो तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने जावेद अख्तर के साथ फोटो की शेयर, लोगों ने कहा 'जायदाद के तीन हिस्से होंगे'

Kangana Ranaut ने की तारीफें

जावेद अख्तर का ये वीडियो कंगना रनौत ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने जमकर तारीफें लिख डाली हैं. उन्होंने लिखा- 'जब मैं जावेद साब की कविताएं सुनती हूं तो लगता है कि ये कैसे मा सरस्वरी जी की इन पर कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद. घर में घुसकर मारा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement