Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: ट्रक का हॉर्न सुन सड़क पर नाचने लगे लड़के, लेट-लेटकर किया नागिन डांस

Viral Video में आप देख सकते हैं कि कैसे लड़के बीच सड़क पर लेट-लेटकर नागिन डांस कर रहे हैं. ये लोग शायद ही एक-दूसरे को जानते हों लेकिन वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है मानों इनका याराना सालों पुराना है तभी तो कोई नागिन बना हुआ है तो कोई रूमाल का एक कौना मुंह में दबाए उसके सिर पर बीन बजाने का नाटक करते हुए नजर आ रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद मजेदार वीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लड़के बीच सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात तो यह है ये लड़के किसी डीजे के म्यूजिक पर नहीं, बल्कि सड़क से गुजर रहे एक ट्रक के हॉर्न की धुन पर थिरक रहे हैं. दरअसल, हुआ यूं कि महाराष्ट्र के नासिक के कसारा-त्र्यंबकेश्वर रोड से एक ट्रक गुजर आ रहा. वहीं, ट्रक के सामने कुछ लड़के खड़े हुए थे. ऐसे में उन लड़कों को रास्ते से हटाने के लिए ट्रक ड्राइवर ने हॉर्न बजाया, अब इसके बाद तो जो हुआ उसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ट्रक के हॉर्न की आवाज सुनते ही रास्ता देने की बजाय लोग उसके सामने आकर खड़े हो गए. इसके बाद ड्राइवर को एक बार फिर हॉर्न बजाने के लिए कहा गया. ड्राइवर भी शायद लोगों के मन की बात समझ चुका था, तभी तो उसने भी बिना देरी किए हॉर्न से नागिन की धुन बजा डाली. फिर क्या था, क्या बच्चे और क्या अनजान एक-एक कर दर्जनों लोग सड़क पर उतर आए और मस्ती में बेसुध होकर नाचने लगे. 

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- 10 साल के बच्चे को निगल गया मगरमच्छ, लोगों ने पेट से जिंदा निकालने की उम्मीद में मुंह में फसाई लकड़ी

आप देख सकते हैं कि कैसे लड़के बीच सड़क पर लेट-लेटकर नागिन डांस कर रहे हैं. ये लोग शायद ही एक-दूसरे को जानते हों लेकिन वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है मानों इनका याराना सालों पुराना है तभी तो कोई नागिन बना हुआ है तो कोई रूमाल का एक कौना मुंह में दबाए उसके सिर पर बीन बजाने का नाटक करते हुए नजर आ रहा है. 

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक के बाद एक बाइक वहां आते जा रही है और सब बिना देरी किए गाड़ी को साइड में लगाकर बिना वजह ही डांस कर रहे हैं. इसके अलावा खास बात तो यह रही कि ट्रक चालक भी खाली सड़क पर रुककर लोगों के हॉर्न बजाता रहा. फिलहाल हल्की बारिश की फुहारों के बीच लोगों का मस्ती भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Live के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने लड़के को जड़ दिया थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement