Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 साल के बच्चे को निगल गया मगरमच्छ, लोगों ने पेट से जिंदा निकालने की उम्मीद में मुंह में फसाई लकड़ी

MP News: लोगों को उम्मीद थी कि मासूम मगरमच्छ के पेट में जिंदा होगा. इसके बाद गांव वालों ने मिलकर मगरमच्छ के पैरों को रस्सी से बांध दिया और उसके मुंह में लकड़ी डाल दी. सब मिलकर उसके पेट से बच्चे को निकालने की कोशिश करते रहे लेकिन मगरमच्छ ने कोई हरकत नहीं की.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 10 साल के एक मासूम को मगरमच्छ ने अपना निवाला बना लिया. घटना श्योपुर के रघुनाथपुर थाने के रीझेटा गांव की है. बताया जा रहा है कि रीझेटा गांव निवासी अतर सिंह केवट (10) अपने दोस्तों के साथ चंबल नदी में नहाने गया था, इस दौरान वहां अचानक से मगरमच्छ आ गया और बच्चे को खींचते हुए गहरे पानी में ले गया. इस पर मासूम के दोस्त चीखने चिल्लाने लगे. वहीं, जैसे ही वहां नहा रहे गांव के दूसरे लोगों की नजर बच्चे पर पड़ी तो वे उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े. बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर किसी तरह मगरमच्छ को जाल में फंसाकर बाहर निकाला और रस्सी से बांध लिया.  

दरअसल, लोगों को उम्मीद थी कि मासूम मगरमच्छ के पेट में जिंदा होगा. इसके बाद गांव वालों ने मिलकर मगरमच्छ के पैरों को रस्सी से बांध दिया और उसके मुंह में लकड़ी डाल दी. सब मिलकर उसके पेट से बच्चे को निकालने की कोशिश करते रहे लेकिन मगरमच्छ ने कोई हरकत नहीं की.

यह भी पढ़ें- Live के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने लड़के को जड़ दिया थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद रघुनाथपुर थाने की पुलिस और वन विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची. दोनों टीमों ने ग्रामीणों को समझाने की खूब कोशिश की लेकिन वे नहीं मानें. ग्रामीणों का कहना था कि वे बच्चे को उगलने पर ही मगरमच्छ को छोड़ेंगे. देर शाम तक मासूम को मगरमच्छ के पेट से बाहर निकालने की कोशिश जारी रही. हालांकि, कुछ हाथ न लग सका. काफी देर तक समझाने के बाद लोगों ने मगर को छोड़ा. इसके बाद वन विभाग की टीम उसे बहुत दूर जाकर नदी में छोड़ा आई.

इस बीच चंबल नदी के दूसरे छोर से मासूम का क्षत-विक्षिप्त शव बरामद किया गया. दरअसल, एसडीआरएफ (SDRF) की टीम चंबल नदी में सर्चिंग कर रही थी. इसी दौरान नदी में मासूम का शव दिखाई दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मासूम की मौत के बाद रीझेटा गांव में मातम पसरा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: स्कूटी से टकराई बाइक, लड़कियों ने इतना पीटा कि बस पूछिए मत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement