Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: स्कूटी से टकराई बाइक, लड़कियों ने इतना पीटा कि बस पूछिए मत

लड़कियों को इस युवक पर इतना गुस्सा आया कि ये किसी की सुनने के मूड में नहीं थीं. पुलिस भी आई लेकिन बीच-बचाव करने में सफल नहीं हो पाई.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम इलाके के सेक्टर 23 में बीच सड़क पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कुछ लड़कियां एक युवक के साथ मारपीट कर रही हैं. मौके पर पुलिस मौजूद है लेकिन लड़कियां पुलिस देखकर भी नहीं रुकीं तब भी वे युवक के साथ मारपीट करती रहीं. पुलिस बीच-बचाव की कोशिश कर रही थी लेकिन उनकी कोई कोशिश कामयाब होती नहीं दिख रही थी.

यह भी पढ़ें: Viral: खली ने टोलकर्मी को जड़ा थप्पड़, उन्होंने कहा - बंदर कहीं का

युवक लड़कियों से बचने के लिए इधर-उधर भागता दिखाई दे रहा है लेकिन लड़कियां फिर भी युवक को छोड़ने के मूड में नहीं थीं. पुलिस के बचाने पर भी बार-बार हाथ छुड़ाकर लड़की युवक की पिटाई बार-बार कर रही थी. मिली जानकारी के मुताबिक लड़कियां बाजार में शॉपिंग करने आई हुई थी जहां उनकी स्कूटी युवक की बाइक से टकरा गई. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया. पहले खूब बहस हुई इसके बाद बात हाथापाई तक बढ़ गई. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं दिखा. पुलिस अब वीडियो का संज्ञान लेते हुए इसमें दिखाई दे रहे व्यक्तियों को पहचानने की कोशिश कर कार्रवाई की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें: लड़के ने पूछा- 'Salary तय करने के लिए मां को ला सकता हूं?', लोगों ने दिए मजेदार जवाब  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement