Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: मगरमच्छ ने किया हमला, अंकल जी ने फ्राइंग पैन से मार-मारकर किया पस्त

वीडियो में आप देखेंगे कि एक मगरमच्छ बुजुर्ग पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता है. इसके बाद जो हुआ वह देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्विटर पर एक वीडियो बहतु ज्यादा देखा जा रहा है. कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो में ऐसा गजब का सीन देखने को मिला कि कोई अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है. यही वजह है कि इसे बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग और मगरमच्छ का आमना-सामना देखने को मिल रहा है.

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मगरमच्छ बुजुर्ग पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता है. इसके बाद जो हुआ वह देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. पूरा सीन देखने के लिए यह वीडियो देखें.


बुजुर्ग का पलटवार

बुजुर्ग के हाथ में हथियार के तौर पर एक फ्राइंग पैन होता है. बुजुर्ग अपनी सूझ-बूझ का इस्तेमाल करते हुए मगरमच्छ पर पैन से हमला करता है. मगरमच्छ एक बार को पीछे हटता है लेकिन हार नहीं मानता. मगरमच्छ को थोड़ा एक्टिव होते देख बुजुर्ग तुरंत ही एक और बार मगरमच्छ के सिर पर जोर से वार करता है. अब मगरमच्छ का हौसला भी पस्त हो जाता है और वह हार मानते हुए मैदान छोड़कर भाग जाता है. फिर क्या बुजुर्ग की जान बच गई.

यह भी पढ़ें: स्कूल का अजब-गजब नियम, आपस में गले नहीं लग सकते-हाथ नहीं पकड़ सकते छात्र

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग कमेंट किए. कुछ ने अंकल की बहादुरी की तारीफ की तो कुछ ने कहा कि उन्होंने तो मगरमच्छ को मच्छर की तरह निपटा दिया. इस बुजुर्ग की हिम्मत की दाद देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: दुनिया में सबसे लंबे हैं इस बकरी के कान, यकीन नहीं तो देखें वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement