Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Live के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर ने लड़के को जड़ दिया थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Pakistan News: महिला रिपोर्टर पाकिस्तान के ही किसी शहर में रिपोर्टिंग कर रही थी, इस दौरान उसके आसपास भीड़ जमा हो गई. हालांकि, भीड़ के बावजूद महिला ने फोकस बनाए रखने की कोशिश की लेकिन जैसे ही वह अपना पीस टू कैमरा खत्म करती है, न जाने उसे क्या होता है कि वह अगले ही पल अपने बाईं ओर खड़े एक लड़के को जोर का थप्पड़ जड़ देती है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन पाकिस्तानी मीडिया के कई अजीबोगरीब वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी लाइव के दौरान गाली-गलौज हो जाती है तो कभी बात हाथापाई पर उतर आती है. यहां के मशहूर रिपोर्टर चांद नवाब के तमाम फनी वीडियोज भी आपने देखे ही होंगे लेकिन इस बार पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर का वीडियो सामने आया है जिसमें महिला लाइव के दौरान एक लड़के को थप्पड़ जड़ते नजर आ रही हैं. वहीं, अब उनका यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो @ItxMeKarma नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अबतक 550 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही अबतक 26,000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह हाल ही में ईद के त्योहार के दौरान का है. महिला रिपोर्टर पाकिस्तान के ही किसी शहर में रिपोर्टिंग कर रही थी, इस दौरान उसके आसपास भीड़ जमा हो गई. हालांकि, भीड़ के बावजूद महिला ने फोकस बनाए रखने की कोशिश की लेकिन जैसे ही वह अपना पीस टू कैमरा खत्म करती है, न जाने उसे क्या होता है कि वह अगले ही पल अपने बाईं ओर खड़े एक लड़के को जोर का थप्पड़ जड़ देती है. 

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- Viral Video: स्कूटी से टकराई बाइक, लड़कियों ने इतना पीटा कि बस पूछिए मत

अब महिला के ऐसा करने के बाद सवाल उठने लाजिमी थे. वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में एक ही बात है कि आखिर रिपोर्टर ने ऐसा क्यों किया. कई यूजर्स महिला की हरकत पर भड़क गए तो कुछ उनका साथ भी देते हुए नजर आए. यूजर्स का कहना है कि महिला काफी लगन से अपना काम कर रही थी लेकिन अंत तक आते-आते पास खड़े लड़के ने कैमरे के सामने हाथ हिलाकर एक ही पल में उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया. इसके बाद महिला को कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने उसे थप्पड़ लगा दिया. 

वही, कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि बात चाहे जो हो लेकिन महिला को इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए था. अब महिला सही है या नहीं, इसे लेकर लोगों की अलग-अलग राय है लेकिन फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें- 20 साल से लड़के को आते थे पीरियड, पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंचा तो हुआ ये खुलासा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement