Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Chaturthi 2022: ये रहा गणेश जी का आधार कार्ड, मिल गई एड्रेस सहित पूरी जानकारी

गणेश जी का ये पंडाल चर्चा में छाया हुआ है लोग दूर-दूर से यहां सेल्फी लेने के लिए आ रहे हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देशभर में गणपति बप्पा की धूम है. हर तरफ से सुदंर-सुंदर पंडाल देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस जमशेदपुर के साकची बाजार में ऐसा पंडाल सजा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. चर्चा इसलिए क्योंकि इसमें भगवान गणेश का आधार कार्ड दिखाया गया है. इस कार्ड में उनके माता-पिता का नाम, घर का पता और पिनकोड तक दिया हुआ है.

बप्पा के इस कार्ड पर लिखा है, Shree Ganesh S/o Magadev, Kailash Parvat, Top Floor, Near Mansarovar Lake, Kailash Pincode 000001. इस कार्ड को स्कैन करने पर भगवान गणेश की फोटो आती है. इस पंडाल को लेकर लोगों में खासा उत्साह है. पूजा पंडाल के आयोजक सौरभ कुमार ने बताया कि वो एक बार कोलकाता गए थे वहां उन्होंने दुर्गा पूजा के समय तरह-तरह के पंडाल देखे बस यहीं से उन्हें इस पंडाल की प्रेरणा मिली.

यह भी पढ़ें: Viral Video: पांचवी बार निकाह करने जा रहा था पिता, शादी रुकवाने पहुंचे बीवी-बच्चे, हंगामा देख भागी दुल्हन 

उन्होंने बताया, वहां पंडालों के जरिए कोई न कोई संदेश दिया जा रहा था. बस इसी वजह से उन्होंने भगवान गणेश का आधार कार्ड बनाने की सोची. इस पंडाल से वे संदेश दे रहे हैं कि जिसने अबतक आधार कार्ड नहीं बनवाया है वे इसे जल्द से जल्द बनवा लें. क्योंकि आधार कार्ड बहुत ही जरूरी है.

यह भी पढ़ें: महिला ने बीच सड़क की मनचले की पिटाई, ऐसी चप्पल बरसाई कि बस पूछिए मत

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement