Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: महिला ने बीच सड़क की मनचले की पिटाई, ऐसी चप्पल बरसाई कि बस पूछिए मत

महिला सड़क के किनारे खाने का ठेला लगाती है और यह शख्स इसे लंबे समय से परेशान कर रहा था. जब इसने महिला को उठा ले जाने की धमकी दी तो उसका खून खौल गया और उसने चप्पल से कुटाई कर दी.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं. लड़कियों के साथ रेप और हिंसा जैसे मामले अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आज हम आपको ऐसे मामले के बारे बताएंगे कि इसे देखकर आप भी कहेंगे कि महिला ने मौके पर ही सही सबक सिखाया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला एक आदमी की चप्पल से पिटाई करती दिख रही है. आदमी ने महिला पर गंदा कमेंट किया था जिसके बाद महिला ने कुछ इस अंदाज में सबक सिखाया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की है. हाईवे पर एक आदमी ने महिला पर गंदा कमेंट किया. अपने लिए इस तरह की बात सुन महिला का खून खौल उठा और वह मैदान में उतर आई. महिला और पुरुष के बीच हाथापाई शुरू हुई और फिर महिला ने भरी भीड़ में उस आदमी पर चप्पल बरसानी शुरू कर दी. आस-पास के लोग उसे रोकते रहे लेकिन करीब 15 मिनट तक यह ड्रामा चलता रहा जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को थाने ले गई. सिविल लाइन के सीओ अनुप सिंह ने बताया कि दोनों से पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: मॉल से पौधा चुराता दिखा बुजुर्ग कपल, लोग बोले - पकड़े गए तो भागोगे कैसे?

महिला ने बताया कि वह सड़क किनारे खाने का ठेला लगाती है और यह आदमी उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था और कई बार खाने के बाद बिना पैसे दिए ही चला जाता था. उस मनचले पुरुष ने महिला को उठा कर ले जाने की धमकी दी जिसके बाद उसका सब्र टूट गया और उसने उसे जमकर सबक सिखा दिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बाइक में फंसा अजगर, पूंछ पकड़कर खींचा तब जाकर निकला बाहर 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement