Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पांचवी बार निकाह करने जा रहा था पिता, शादी रुकवाने पहुंचे बीवी-बच्चे, हंगामा देख भागी दुल्हन

इस शख्स के सात बच्चे जब शादी में पहुंचे तो जमकर हंगामा हुआ. बच्चों ने समय पर ही पुलिस को भी जानकारी दे दी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक निकाह के दौरान जमकर हंगामा हुआ. दरअसल 45 साल का एक शख्स पांचवा निकाह करने जा रहा था और इतने में उसकी चारों पत्नियां और बच्चे ऐन मौके पर पहुंचे. वे वहां पहुंचे तो निकाह रुका और सारा मामला खुल गया. अहमद ने छिपते-छिपाते अपने निकाह की सारी प्लनिंग कर ली थी लेकिन जब उनके सात बच्चे अपनी-अपनी मां के साथ वहां पहुंचे तो पूरा सीन बदल गया. 

यह भी पढ़ें: महिला ने बीच सड़क की मनचले की पिटाई, ऐसी चप्पल बरसाई कि बस पूछिए मत

बच्चों ने लड़कीवालों को अपनी पहचान बताई तो उन्होंने ऐतराज जताया और बहस से शुरू हुआ हंगामा हाथापाई में बदल गया. बच्चों ने बताया कि उनके पित ने अब महीने का खर्च देना बंद कर दिया है और जब उन्हें पांचवी शादी की खबर लगी तो वे तुरंत इसे रोकने के लिए आ गए. बच्चों की बात सुनकर वहां मौजूद लोग आगबबूला हो गए और अहमद की पिटाई शुरू हो गई. वहीं हंगामा देख दुल्हन भी मौके से फरार हो गई. कोतवाली पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह ने कहा, दूल्हे के बच्चों ने हमें पूरी घटना के बारे में बताया तो हम मौके पर पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मॉल से पौधा चुराता दिखा बुजुर्ग कपल, लोग बोले - पकड़े गए तो भागोगे कैसे?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement