Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: गहरी नींद में सो रही थी बिल्ली अचानक गिरी नीचे, फिर जो हुआ देखकर दंग रह जाएंगे

अचानक से गहरी नींद में डूबी बिल्ली फिसल कर नीचे गिर जाती है. जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर अक्सर पालतू जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो यूजर्स को खूब पसंद आते हैं. जानवरों के मस्ती और शरारत भरे वीडियो यूजर्स को हंसाने का काम करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी ठहाके लगाने लगेंगे. दरअसल, वीडियो में एक बिल्ली मजे से सो रही है. तभी बिल्ली के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि ये आपको हैरान कर देगा. बेफिक्र सोती इस बिल्ली को कई यूजर्स ने आलसी तक बता दिया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली घर के अंदर काफी ऊंची जगह पर सो रही है. अचानक से गहरी नींद में डूबी ये बिल्ली फिसल कर नीचे गिर जाती है. बिल्ली नीचे गिरने के बाद भी सोती रहती है. थोड़ी देर बाद जब ये आंख खोलकर देखती है तब इसे पता चलता है कि वो नीचे गिर गई है. बिल्ली की ऊचांई से गिरने के बाद भी नींद नहीं खुली इसलिए लोग इसे आलसी बोल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: पत्नी और दो सालियों ने सिपाही को जमकर पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

ये भी पढ़ें - Funny Video: कड़ी मेहनत के बाद बाइक पर बैठा शराबी, फिर हुआ कुछ ऐसा

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर catloverclub नाम के पेज से शेयर किया गया है. बिल्ली के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 7 लाख से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो में इस बिल्ली के आलस को देखने के बाद हैरान हो गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement