Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पत्नी और दो सालियों ने सिपाही को जमकर पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

सिपाही प्रदीप यादव बचने के लिए एसएसपी ऑफिस में छुप गया सभी लोग वहां भी पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के झांसी में एसएसपी ऑफिस में तैनात एक सिपाही की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो‌ रहा है. घटना शुक्रवार 18 नवंबर दोपहर की है. जब 5-6 लोग एसएसपी ऑफिस में घुसकर सिपाही से जमकर मारपीट करने लगे. इस मारपीट में सिपाही के कपड़े भी फट गए. सिपाही की मारपीट के बाद वहां पर बवाल खड़ा हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी राधेश्याम राय भी पुलिस के साथ यहां पहुंच गए.  

सिपाही की पहचान फतेहपुर निवासी प्रदीप यादव के रूप में की गई है. सिपाही के साथ मारपीट करने वाले पक्ष के सभी लोग उसकी ससुराल वाले थे. प्रदीप की शादी 17 अप्रैल 2017  कानपुर की रहने वाली ग्रेसी के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों में विवाद चल रहा था. घटना से दो दिन पहले प्रदीप यादव के खिलाफ कानपुर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया था.

 

ये भी पढ़ें - Funny Video: कड़ी मेहनत के बाद बाइक पर बैठा शराबी, फिर हुआ कुछ ऐसा

सिपाही प्रदीप की पत्नी ग्रेसी अपने परिवार पक्ष के साथ शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची थी. तभी उन्हें वहां पर प्रदीप यादव दिख गया जिसके बाद सभी उसपर टूट पड़े. सिपाही प्रदीप यादव को उसके साढ़ू, सालियों, सांस और पत्नी ने जमकर पीटा. सिपाही प्रदीप यादव बचने के लिए एसएसपी ऑफिस में छुप गया सभी लोग वहां भी पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें - Viral Video: काफिले को रोक बकाया पैसे मांगने लगा चायवाला, विधायक ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement