Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehzad Poonawalla ने 4 राजनीतिक दलों को बताया भ्रष्टाचार के 4 स्तंभ, कहा- INC मतलब I need corruption

भाजपा प्रवक्ता ने हेराल्ड हाउस पर ED की छापेमारी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से जताए जा रहे विरोध को लेकर बोल रहे थे. उन्होंने इस दौरान ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और उद्धव ठाकरे की पार्टियों को भी भ्रष्ट बताया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड मामले में मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से दिल्ली के हेराल्ड हाउस की तलाशी ली गई. इस छापेमारी के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी बयानबाजी शुरू हो गई है. इस बयानबाजी के दौरान भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shehzad Poonawalla) ने लोकतंत्र के 4 स्तंभों की तरह 4 राजनीतिक दलों को देश में भ्रष्टाचार के 4 स्तंभ बता दिया है. साथ ही इन चारों दलों के नाम की भ्रष्टाचार से जोड़ते हुए अनूठी फुलफॉर्म भी पेश कर दी है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के आरोपों का दे रहे थे जवाब

पूनावाला कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) के आरोपों का जवाब दे रहे थे, जिन्होंने कहा था कि भाजपा जांच एजेंसियों के जरिए राजनीतिक विरोधियों की आवाज शांत करने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें- नेशनल हेराल्ड दफ्तर पर ED की छापेमारी, सोनिया-राहुल से हाल में हुई थी पूछताछ

पूनावाला ने कहा- आजकल हो रही ED की छापेमारी को जयराम रमेश आवाज खामोश करने की कोशिश बता रहे हैं. लेकिन अपनी जान न्योछावर करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों से जुड़ी 2000 करोड़ रुपये की इस (नेशनल हेराल्ड अखबार) सार्वजनिक संपत्ति का इस्तेमाल एक परिवार की जेब भरने के लिए किया गया है. यह काम इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) के नेतृत्व वाली UPA गठबंधन की सरकार की निगरानी में किया गया.

यह भी पढ़ें- संक्रमित नाइजीरियाई का साथी भी पॉजिटिव, दिल्ली में अब मंकीपॉक्स के तीन मरीज

इन चार दलों को बताया भ्रष्टाचार के स्तंभ

पूनावाला ने कहा- हम सभी ने लोकतंत्र के 4 स्तंभों के बारे में सुना है. अब हम भ्रष्टाचार के 4 स्तंभों के बारे में सीख रहे हैं, इनमें INC मतलब I need corruption, TMC मतलब Too much corruption, तीसरी उद्धव (ठाकरे) की करप्ट पार्टी और चौथी AAP  शामिल है.

क्या सुप्रीम कोर्ट भी मिला हुआ है?

पूनावाला ने उल्टा कांग्रेस से सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी और जयराम रमेश को न तो सुप्रीम कोर्ट और न ही हाईकोर्ट ने राहत दी है. क्या कोर्ट की भी मिलीभगत (भाजपा के साथ) है?

यह भी पढ़ें- अर्पिता के कई ठिकानों पर ED की रेड, और बढ़ीं पार्थ चटर्जी की मुश्किलें!

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

ED के छापे को लेकर चल रहे बवाल में केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस की तरफ से एक बार फिर जुटाई जा रही भीड़ को ED को डराने के प्रयास के तौर पर देख रहा हूं. उनके पास इस बात की SOP है कि जब भी पूछताछ की जाए तो कानून लागू करने वाले अधिकारियों को कैसे डराया जाए. ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) भी इस रणनीति में निवेश कर रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement