Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कर्नाटक सरकार पर उठाए सवाल

पीएम मोदी ने प्रज्ज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर कहा कि यह कानून व्यवस्था का मुद्दा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है.

Latest News
article-main

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. जिसको लेकर जांच चल रही है. विपक्षी दल  इस मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से लगातार सवाल रहे हैं. विपक्षी नेताओं का आरोप है कि प्रज्वल रेवन्ना के विदेश जाने में केंद्र सरकार ने मदद की है. पीएम मोदी ने पहली बार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान प्रज्वल रेवन्ना को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया है. 

कर्नाटक सीडी कांड के मुद्दे पर एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया तो पीएम मोदी ने कहा,'प्रज्वल रेवन्ना जैसे किसी व्यक्ति को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. ऐसे अत्याचारियों को सभी कानूनी विकल्पों का उपयोग करते हुए कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए.'' उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले में कार्रवाई करने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है, क्योंकि यह कानून-व्यवस्था का मुद्दा है.


यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर छाए हुए हैं प्रज्वल रेवन्ना, गूगल पर लोकसभा चुनाव से ज्यादा किए जा रहे हैं सर्च


कांग्रेस सरकार बोला हमला 

कर्नाटक सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,''उसने जेडीएस सांसद को देश से बाहर जाने दिया. वोक्कालिगा बहुल क्षेत्र में चुनाव खत्म होने के बाद आपत्तिजनक सेक्स वीडियो जारी किए.'' इसके साथ उन्होंने कहा कि हजारों वीडियो की मौजूदगी से पता चलता है कि ये उस समय के हैं, जब जदएस और कांग्रेस के बीच गठबंधन था. पीएम ने कहा कि अगर राज्य सरकार को जानकारी थी, तो उन्हें सतर्क रहना चाहिए था. हवाई अड्डे पर भी चौकसी रखनी चाहिए थी. 


यह भी पढ़ें:  धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट कटने पर बदला जौनपुर सीट का सियासी समीकरण, जानिए किसको होगा फायदा  


जानिए पूरा मामला 

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे राजनीतिक खेल बंद होने चाहिए. राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया, भारत सरकार को खबर भी नहीं दी. मतलब साफ है कि यह राजनीतिक खेल था. गौरतलब है कि प्रज्वल के खिलाफ 28 अप्रैल को उनकी पुरानी हाउसमेड ने यौन उत्पीड़न की शिकायत की थी. इस बीच सोशल मीडिया पर प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित तौर पर कई अश्लील वीडियो सामने आए थे. आरोपों के बाद प्रज्वल को 30 अप्रैल को जनता दल एस से सस्पेंड कर दिया गया. 


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement