Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंटरनेट पर छाए हुए हैं प्रज्वल रेवन्ना, गूगल पर लोकसभा चुनाव से ज्यादा किए जा रहे हैं सर्च

गूगल ट्रेंड और x के डेटा के मुताबिक इन दिनों भारत की इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा प्रज्वल रेवन्ना सर्च किए जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा प्रज्वल रेवन्ना का कथित सेक्स वाडियो सर्च किया गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गूगल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x के डेटा के मुताबिक इन दिनों भारत में सबसे ज्यादा JDS के सांसद प्रज्वल रेवन्ना सर्च किए जा रहे हैं. 
लोकसभा चुनाव के बीच अब गूगल पर प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स वीडियो सर्च किया जा रहा है. आपको बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्होंने कई महिलाओं का यौन शोषण किया है. इस मामले में गूगल डेटा कहता है कि लोगों ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल वीडियो को देखने में सबसे ज्यादा रुचि दिखाई है.

सबसे ज्यादा सर्च किया गया प्रज्वल रेवन्ना का वीडियो
देश में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. मंगलवार 7 मई को तीसरे चरण के मतदान होंगे. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि लोग सबसे ज्यादा लोकसभा चुनाव के बारे में सर्च कर रहे होंगे या फिर IPL 2024 के बारे में सर्च कर रहे होंगे. लेकिन नहीं, गूगल सर्च इंजिन का डेटा कुछ और ही बता रहा है. इन दिनों इंटरनेट पर सबसे ज्यादा प्रज्वल रेवन्ना सर्च किए जा रहे हैं . 


ये भी पढ़ें-Karnataka sex scandal: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक SIT हिरासत में भेजा, प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी


क्या कहता है गूगल डेटा?
जानकारी के मुताबिक, गूगल पर लोग अपने मोबाइल फोन और कंप्यूटर पर प्रज्वल रेवन्ना के वीडियोज सर्च कर रहे हैं. बीते एक हफ्ते में गूगल पर'प्रज्वल रेवन्ना वीडियोज', 'प्रज्वल रेवन्ना वीडियो', 'रेवन्ना वीडियो' और 'रेवन्ना सेक्स वीडियो' सबसे ज्यादा सर्च किए गए कीवर्ड में से एक हैं. बीते कुछ दिनों से लोग लगातार प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो को सर्च कर रहे हैं. 

पता चला है कि प्रज्वल रेवन्ना के इस कथित सेक्स वीडियो को सबसे ज्यादा कर्नाटक, गोवा, तेलंगाना, महाराष्ट्र, दिल्ली, मिजोरम, नगालैंड, आंध्र प्रदेश और बिहार में सर्च किया गया है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement