Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WB SSC Scam: अर्पिता के कई ठिकानों पर ED की रेड, बढ़ीं पार्थ चटर्जी की और मुश्किलें!

WB SSC Scam: पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी जैसे ही अस्पताल से बाहर निकले, महिलाएं रोने लगीं. महिलाओं का कहना है कि दोनों ने गरीबों के पैसे मारे हैं. अब ED अर्पिता मुखर्जी के कई ठिकानों पर रेड डाल रही है.

article-main

अर्पिता मुखर्जी ED की हिरासत में. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले (WB SSC Scam) को लेकर पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय के बाद अब उन्हें आम लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) जब जोका ESI अस्पताल (Joka ESI Hospital) से बाहर निकल रहे थे उनके सामने कुछ प्रदर्शनकारी महिलाएं रोने लगीं. वहीं  मंगलवार को अर्पिता मुखर्जी से कथित तौर पर संबद्ध दो और फ्लैट तथा एक दुकान में छापेमारी की. 3 नेल पार्लर भी ईडी ने रेड डाली है.

महिलाओं का कहना है कि उनकी मेहनत और टैक्स का पैसा पार्थ चटर्जी ने मार लिया है. गुस्साई महिलाएं कोलकाता से दूर आमतला से अस्पताल में विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंची थीं. रोते हुए चिल्ला-चिल्लाकर महिलाएं कह रहीं थीं कि पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी ने गरीबों के हक के पैसे मारे हैं. इसी दौरान एक महिला ने पार्थ चटर्जी के ऊपर चप्पल भी फेंक दिया.

SSC Scam: पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, अस्पताल में हो रहा था चेकअप

...जब पार्थ चटर्जी के ऊपर महिला ने फेंका चप्पल

अस्पताल से जैसे ही पार्थ चटर्जी बाहर निकल रहा था तभी एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दिया है. शुभ्रा नाम की एक महिला ने चप्पल फेंकने के बाद कहा, 'मुझे तब शांति मिलती जब यह चप्पल पार्थ चटर्जी के सिर पर पड़ता.'

अर्पिता मुखर्जी से जुड़ी संपत्तियों पर जारी है ED की रेड

करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से कथित तौर पर संबद्ध दो और फ्लैट तथा एक दुकान में छापेमारी की. 3 नेल पार्लर भी ईडी ने रेड डाली है.

एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दक्षिण कोलकाता स्थित दो फ्लैट में छापेमारी की. इनमें से एक फ्लैट पंडितिया रोड पर और दूसरा मदुरदाहा में है. इसके अलावा शहर के उत्तरी हिस्से में स्थित एक नेल आर्ट शॉप पर भी छापेमारी की गई. ईडी के अधिकारियों ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता और बेलघोरिया में स्थित अर्पिता के दो फ्लैटों से आभूषणों के साथ-साथ लगभग 50 करोड़ रुपये नकद बरामद किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement