Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram पर बने दोस्त ने 11वीं की छात्रा से किया रेप, फिर कर दिया ऐसा काम

Gurgram News: आरोपी ने छात्रा की न्यूड फोटोज उसकी मां को भेजने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दीं.

article-main

Child Crime (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gurugram Crime- सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद गलत काम करने की एक घटना हरियाणा के गुरुग्राम में सामने आई है. यह घटना 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ हुई है. एक युवक ने पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर 16 साल की छात्रा से दोस्ती की. इसके बाद उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतने पर भी युवक का मन नहीं भरा तो लड़की की मां को उसकी न्यूड फोटोज भेज दीं. साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. छात्रा की मां की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

पढ़ें- Dog Attack: लिफ्ट से निकल रही बच्ची पर कुत्ते ने बोला हमला, मां और सिक्योरिटी गार्ड ने बचा ली जान, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पिछले साल इंस्टाग्राम पर उसकी छात्रा से मुलाकात हुई और ऑनलाइन बातचीत होने लगी. बाद में यह बातचीत आपसी दोस्ती में बदल गई. छात्रा की मां की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, दोस्ती के दौरान युवक ने कई बार उसकी बेटी को अश्लील वीडियो कॉल किए. बेटी ने इसे रोकने के लिए कहा तो उसने एक बार होटल में मिलने के लिए आने को कहा. जब उसकी बेटी होटल गई तो वहां उसके साथ आरोपी ने जबरन दुष्कर्म किया. 

पढ़ें- Kashmir Blast: कश्मीर को दहला रहा Perfume बम, पढ़ें आतंकियों का नया हथियार कितना है खतरनाक

पिछले हफ्ते भी दो बार होटल बुलाया

शिकायत के मुताबिक, पिछले सप्ताह भी उस युवक ने ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता को दो बार होटल आने के लिए कहा. छात्रा के नहीं जाने पर उसने न्यूड वीडियो और फोटोज सार्वजनिक करने की धमकी दी. इसके बाद भी छात्रा नहीं गई तो आरोपी ने उसके न्यूड फोटोज व वीडियो उसकी मां को भेज दिए. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इन्हें अपलोड कर दिया. इस मामले की जांच महिला थाना (वेस्ट) पुलिस कर रही है. महिला थाना प्रभारी पूनम सिंह के मुताबिक, शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है. हम आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह भी छात्र ही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement