Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से 88% तक डिस्काउंट पर खरीदें ये Men's Hoodies, ठंड की करें छुट्टी

अगर आप ठंड से बचने के लिए बढ़िया क्वालिटी की Hoodie लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Men's Hoodies पर Best Deals मिल रही हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोगों ने ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े खरीदना शुरू कर दिया है. Amazon पर बेहतरीन क्वालिटी की Men's Wear Hoodies किफायती दामों पर मिल रही हैं. अगर आप कम पैसों में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए बढ़िया क्वालिटी की Hoodie लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Men's Hoodies पर Best Deals मिल रही हैं. 

ठंड से बचने के लिए Hoodie बहुत कारगर होती है. इसका इस्तेमाल ज्यादातर लड़के और पुरुष करते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी की Men's Wear Hoodies पर 88% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 5,000 रुपये की Hoodie 600 रुपये में मिल रही है. इनका मैटेरियल भी काफी अच्छा है. आइए आपको ऐसी Hoodies के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 से कम दाम पर खरीद सकते हैं. 

Alan Jones Clothing Men's Fleece Hooded Hoodie


यह Hoodie देखने में काफी अच्छी है. यह आपको ठंड से तो बचाएगी ही साथ में आपके लुक को और स्टाइलिश बनाएगी. Amazon पर यह 63% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 1,599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 599 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

ADRO Men's Cotton Hooded Hoodie


यह Hoodie काफी गर्म है और सर्दियों में पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. इस Hoodie की कीमत 2,799 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 64% की छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 999 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Lymio Hoodies


यह Hoodie काफी गर्म है और देखने में भी बहुत अच्छी है. Amazon पर यह 88% की छूट पर मिल रही है. इसकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 599 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Alan Jones Clothing Men's Fleece Hooded Hoodie


Alan Jones की इस Hoodie पर 56% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 1,599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 699 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement