Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dog Attack Video: लिफ्ट के बाहर बच्ची पर कुत्ते का हमला, मां मदद को चिल्लाती रही, सिक्योरिटी गार्ड ने बचाई जान

Gurugram में एक सोसाइटी की लिफ्ट में फिर से कुत्ते के हमले की खबर सामने आई है. कुछ ऐसी ही दर्दनाक वारदातें पहले भी हो चुकी हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुग्राम के सेक्टर 47 में यूनीवर्ल्ड गार्डन्स 2 सोसाइटी में मंगलवार को एक पालतू कुत्ते ने एक महिला और उसकी आठ साल की बेटी पर हमला कर दिया. पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत लिख ली है लेकिन फिलहाल कोई केस अभी तक दर्ज नहीं किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची लिफ्ट से बाहर निकल रही थी और इस दौरान ही एक कुत्ते ने उस पर हमला बोल दिया. हालांकि उसकी मां और सिक्योरिटी गार्ड्स ने बच्ची को कुत्ते से बचा लिया.

दरअसल, यह घटना मंगलवार की है. यहां सेक्टर-47 की यूनिवर्ल्ड गार्डन-2 सोसाइटी में दीप्ति जैन अपनी आठ साल की बेटी के साथ लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची थी. इसी दौरान एक व्यक्ति अपने पैट के साथ लिफ्ट आने की इंतजार कर रहा था, जैसे ही दीप्ति जैन अपनी बेटी के साथ लिफ्ट से बाहर निकली तो डॉग आउट ऑफ कंट्रोल हो गया. कुत्ते ने मालिक से खुद को छुड़ाकर बच्ची पर अटैक कर दिया. 

Guinness World Record: 30 साल का गबरू जवान है Bobi, चाल में है शान और बना रहा कीर्तिमान 

इस दौरान बच्ची घबराकर इधर-उधर भागने लगी. दीप्ति जैन अपनी बेटी को बचाने के लिए डॉग के सामने आती रही. यह सारी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सिक्योरिटी गार्ड की मदद से डॉग को बाहर करके बच्ची को बचाया गया. पीड़ित परिवार ने अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉग के मालिक के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं. 

बिहार के गालीबाज IAS केके पाठक का वीडियो वायरल, डिप्टी कलेक्टर समेत कई अधिकारियों को दी गालियां

इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगों ने भी बताया है कि सोसाइटी में कुत्तों का आतंक ज्यादा है. न तो आरडब्ल्यूए इस पर कोई लगाम कसता है और न ही अधिकारी यहां कोई कार्रवाई करने के लिए आते हैं. अक्सर डॉग लवर्स व मालिक अपने डॉग को खुले आम लापरवाही से घुमाते हैं. जिसके कारण कई बार बुजुर्ग व बच्चे घायल हो चुके हैं. बता दें कि पिछले कुछ महीनों में पालतू कुत्तों के आउट ऑफ कंट्रोल होने की वारदातें काफी बढ़ी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement